लाहौर की तवायफें रानी की तरफ जीती थी जिंदगी! Sanjay Leela Bhansali उठाने जा रहे हैं Heeramandi की सच्चाई से पर्दा


नेटफ्लिक्स ने शनिवार को संजय लीला भंसाली की हीरामंडी की पहली झलक जारी की और दर्शकों को “एक ऐसी दुनिया से परिचित कराया जहां दरबारी रानियां थीं।” इस पहली झलक में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा का लुक पेश किया गया था। इस क्लिप में सभी कलाकार गोल्डन आउटफिट पहने नजर आ रहे थे।
 
संजय लीला भंसाली की नयी वेब सीरीज हिरामंडी का टीजर रिलीज
वीडियो की शुरुआत इस पंक्ति से होती है, संजय लीला भंसाली आपको एक ऐसी दुनिया में आमंत्रित करते हैं जहां वेश्याएं रानियां थीं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई एक और समय, एक और युग, एक और जादुई दुनिया जिसका हम हिस्सा बनने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। यहां हीरामंडी की खूबसूरत और दिलचस्प दुनिया की एक झलक है।
 
लाहौर की तवायफों की कहानी पर आधारित है हीरामंडी 
हीरामंडी को लाहौर की गणिकाओं और उनके जीवन पर आधारित बताया जाता है। संजय लीला भंसाली, जिनकी आखिरी फिल्म आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी थी, ने कहा कि हीरामंडी की कहानी उनके साथ 14 साल से है। उन्होंने एक बयान में कहा, “फिल्म निर्माता के रूप में मेरी यात्रा में हीरामंडी एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह लाहौर की तवायफों पर आधारित अपनी तरह की पहली वेब सीरीज है। यह एक महत्वाकांक्षी, भव्य और व्यापक सीरीज है, इसलिए मैं इसे बनाने को लेकर नर्वस होने के साथ-साथ उत्साहित भी हूं। मैं नेटफ्लिक्स के साथ अपनी साझेदारी और दुनिया भर के दर्शकों के लिए हीरामंडी लाने का इंतजार कर रहा हूं।
 
 

इसे भी पढ़ें: Gadar 2 में खलनायक अमरीश पुरी की जगह लेगा ये एक्टर? सकीना और तारा को होना होगा फिर से जुदा

मुमताज़ और शबाना आज़मी नहीं होगी हीरामंडी का हिस्सा
कहानी लाहौर के हीरा मंडी इलाके में तवायफों को दिखाएगी और तीन अलग-अलग पीढ़ियों से रहती है। शो के लार्जर दैन लाइफ सेट मुंबई के फिल्म सिटी में बनाए गए हैं, जहां गंगूबाई काठियावाड़ी की भी शूटिंग की गई थी। पहले, मुमताज़ और शबाना आज़मी को भी हीरामंडी का हिस्सा बताया गया था, लेकिन हाल की रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि अभिनेता अब इस परियोजना का हिस्सा नहीं हैं।
 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *