लाल सिंह चड्‌ढा पांच दिन में मात्र 45 करोड़: ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के पहले दिन के कलेक्शन को भी नहीं छू पाई, कार्तिकेय-2 की जबरदस्त कमाई


8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में पांचवे दिन यानी मंडे को गिरावट देखने को मिली है। लाल सिंह चड्‌ढा की कमाई में 30% और रक्षा बंधन की कमाई में 10% की गिरावट आई है। इसी के साथ ही आमिर ने पांच दिन में अपनी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के पहले दिन की कमाई को भी नहीं छू पाए हैं।

साउथ की कार्तिकेय 2 ने अपने हिंदी बिजनेस में जबरदस्त उछाल देखने को मिली है। इस फिल्म के बिजनेस में उछाल का कारण सिर्फ माउथ पब्लिसिटी बताई जा रही है, क्योंकि फिल्म ने शनिवार को मात्र 7 लाख का बिजनेस किया था।

‘लाल सिंह चड्‌ढा’ ने फर्स्ट वीकेंड के बाद कमाए 45 करोड़
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 180 करोड़ के बजट में बनी ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ ने पांचवे दिन यानी सोमवार को 7.87 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इससे पहले फिल्म ने चौथे दिन यानी रविवार को 10.5 करोड़ रुपए तीसरे दिन (शनिवार) 8.75 करोड़, दूसरे दिन (शुक्रवार) 7.26 करोड़ और पहले दिन (गुरुवार) 11.7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इस हिसाब से फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड यानी चार दिन में इंडिया से अब तक 45.83 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

पांच दिन में ‘रक्षा बंधन’ ने 34 करोड़ रुपए कमाए
वहीं 70 करोड़ के बजट में बनी ‘रक्षा बंधन’ ने पांचवे दिन यानी सोमवार को 6.31 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इससे पहले फिल्म ने चौथे दिन यानी रविवार को 8.25 करोड़ तीसरे दिन (शनिवार) 7 करोड़, दूसरे दिन (शुक्रवार) 6.4 करोड़ और पहले दिन (गुरुवार) 8.2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इस हिसाब से फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड यानी चार दिन में इंडिया से अब तक 34.47 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

साउथ की फिल्म कार्तिकेय-2 को मिली उछाल
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, 15 करोड़ के बजट में बनीं निखिल सिद्धार्थ की कार्तिकेय-2 ने हिंदी बेल्ट में अपने बिजनेस में 292% का उछाल पाया है। फिल्म ने तीसरे दिन यानी सोमवार को 1.10 करोड़ का बिजनेस किया है। इससे पहले शनिवार को 7 लाख और रविवार को 28 लाख का बिजनेस किया था। इस हिसाब से फिल्म ने सिर्फ हिंदी बेल्ड में 1.45 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

आमिर-अक्षय की फिल्मों का हिट और फ्लॉप का यह है पैमाना
ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगर 180 करोड़ रुपए से ज्यादा का ऑल टाइम बिजनेस कर लेगी, तब यह फिल्म हिट मानी जाएगी। वहीं ‘रक्षा बंधन’ को हिट का तमगा हासिल करने के लिए 125 करोड़ रुपए का ऑल टाइम बिजनेस करना होगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.