लाल सिंह चड्ढा: डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने एक लंबा नोट शेयर कर आमिर की जमकर तारीफ की, एक्टर को बताया- ‘महापुरुष’


15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब हाल ही में इस फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट शेयर कर आमिर खान की जमकर तारीफ की है। इस पोस्ट में अद्वैत चंदन ने आमिर खान को ‘महापुरुष’ भी बताया है।

सर आप पुरुष ही नहीं, महापुरुष हो: अद्वैत
अद्वैत चंदन ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट से आमिर के साथ की एक BTS फोटो शेयर कर लिखा, “एक आदमी आपको एक मछली देता है, जिसे आप पूरे दिन खाते हो, या फिर एक ही आदमी आपको मछली पकड़ना सिखाता है और तुम उसके जरिए जीवन भर खा सकते हो। आमिर सर ने मुझे मछली पकड़ना सिखाया और फिर उन्होंने मुझे मछली पकड़ने का जाल दिया और अब उन्होंने मुझे मछली पकड़ने की नाव दी है। समय-समय पर वह मुझे कुछ मुफ्त मछलियां भी देते थे।”

अद्वैत ने आगे लिखा, “आज जब हमारा ट्रेलर लाइव होने वाला है, मैं आमिर के लिए कृतज्ञता से भर गया हूं। जिन्होंने मुझे मेरे सबसे कम दिनों में इतना प्रोत्साहित किया है। मेरी चिंताओं को शांत किया है। आप सबसे अच्छे हैं, सर … केटन के भगवान (Lord of Catan), ग्रैंड चेस मास्टर, रूबिक्स क्यूब मिस्टर, लाइफ गुरु, एक रियल डायरेक्टर, एक्टर, सर्वश्रेष्ठ सहायक निर्देशक, बेस्ट कंटिन्यूटी सुपरवाइजर… सबसे तेज एडीटर, सबसे उदार प्रोड्यूसर। सर, आप महान, महान हो, स्वामी हो, अंतर्यामी हो… बल्की मैं तो कहता हूं सर, के आप पुरुष ही नहीं… महापुरुष हो !!! महापुरुष।”

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’
अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। करीना फिल्म में आमिर की प्रेमिका के किरदार में दिखाई देंगी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में आई अमेरिकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स लीड रोल में नजर आए थे। जो कई अलग-अलग टाइम पीरियड को दर्शाएगी, इनमें कुछ राजनीतिक घटनाएं भी शामिल हैं।

फिल्म को भारत के 100 से अधिक स्थानों पर शूट किया गया है। ट्रेलर से पहले फिल्म के दो गाने ‘कहानी’ और ‘मैं की करां’ रिलीज किए जा चुके हैं। इस फिल्म को 11 अगस्त 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। वायकॉम-18 स्टूडियोज ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.