रोहमन-सुष्मिता का ब्रेकअप:सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान- रिश्ता बहुत पुराना हो गया था


इंस्टाग्राम पर एक मैसेज के जरिए शुरू हुई रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन की लव स्टोरी के खत्म हो गई है। इस बात का ऐलान खुद सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर किया है। गुरुवार को एक फोटो पोस्ट करते हुए सुष्मिता ने लिखा, “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहे!! रिश्ता बहुत पुराना हो गया था…प्यार बाकी है। अब और ज्यादा कयास नहीं, जियो और जीने दो, सुनहरी यादें। कृतज्ञता, प्यार, दोस्ती, लव यू दोस्तों

इससे पहले गुरुवार की सुबह से ही कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि रोहमन अपना सामान लेकर सुष्मिता का घर छोड़ गए हैं। इन दिनों वे अपने दोस्त के घर पर हैं। हालांकि कुछ दिन पहले तक सबकुछ ठीक ही लग रहा था। सुष्मिता के 46वें बर्थडे पर रोहमन ने उन्हें विश भी किया था।

पिछले ढाई साल से रोहमन को डेट कर रही थीं सुष्मिता
सुष्मिता सेन पिछले ढाई साल से रोहमन को डेट कर रही थीं। रोहमन और सुष्मिता की उम्र में 15 साल का अंतर है। सुष्मिता जहां 46 साल की हैं। वहीं, रोहमन 30 साल के हैं। दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। रोहमन की सुष्मिता की दोनों बेटियों रेनी और अलीशा के साथ भी बेहतरीन बॉन्डिंग है, वे खुद को दोनों का पापा बताते रहे हैं।

सुष्मिता से मिलने के बाद जीवन में सब कुछ बदल गया
रोहमन ने एक इंटरव्यू में कहा था-“सुष्मिता से मिलने के बाद मेरे जीवन में सब कुछ बदल गया। बाहरी लोगों के रूप में हम स्टार्स के जीवन के बारे में अलग धारणा रखते हैं। लेकिन जब आप उनके साथ रहते हैं तो आप महसूस करते हैं कि वे बहुत हार्ड वर्क करते हैं। पर्सनली जिस चीज ने मुझे बदल दिया वो ये है कि मैंने चीजों को सीरियसली लेना शुरू कर दिया और लाइफ की रिस्पेक्ट भी करनी शुरू कर दी।”



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *