रोहतास में कॉलेज के अतिथि शिक्षक की हत्या, तीन दिन बाद नहर से मिली लाश


सासाराम में अतिथि शिक्षक की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

Sasaram Crime News: सासाराम में हुई इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस पर संगीन आरोप लगाए हैं. मृतक के भाई का कहना है कि शिकायत के लिए जाने पर पुलिस टालमटोल करती रही और उसके बाद हत्या कर दी गई. मृतक बांसा के रहने वाले पंकज कुमार थे.

रोहतास. सासाराम से है जहां रोहतास जिला के नासरीगंज थाना क्षेत्र के पड़ूरी गांव से पंकज कुमार नामक अतिथि शिक्षक (Guest Teacher Murder) का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई. बताया जाता है कि 31 अक्टूबर से ही एसपी जैन कॉलेज (SP Jain College) सासाराम के अतिथि शिक्षक पंकज कुमार लापता थे. नासरीगंज में नहर से पंकज का शव बरामद हुआ. पुलिस अज्ञात शव मानकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई बाद में उसकी पहचान पंकज के रूप में हुई. इस घटना के बाद परिजनों ने शव के साथ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांसा में सड़क जाम कर दिया है.

पंकज बांसा गांव के ही निवासी थे. 2 महीना पूर्व 6 सितंबर को मृतक के चाचा रामनाथ शर्मा की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जो करवंदिया पंचायत के उप सरपंच थे. दो महीने के अंदर चाचा-भतीजे की हत्या से कई सवाल खड़े हो गए हैं. जानकारी के अनुसार जमीन की पुरानी रंजिश भी हत्या की वजह बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस तमाम बिंदुओं की जांच कर रही है. परिजनों का कहना है कि पंकज के लापता होने पर जब पुलिस को सूचना देने गए तो पुलिस ने लापरवाही बरती. चाचा की हत्या के बाद भतीजे के गायब होने के उपरांत भी पुलिस ने मुकम्मल कार्रवाई नहीं की.

गुरुवार को उसका शव बरामद होने के बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. घटनास्थल पर मुफस्सिल थाना के अलावे अन्य थाने की पुलिस भी पहुंची है तथा पुराने जीटी रोड को परिजन तथा ग्रामीण जाम किए हुए है. मृतक का भाई पवन कुमार ने रोहतास पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि पिछले तीन दिनों से अपने भाई के लिए वह परेशान हैं और बार-बार पुलिस के पास जा रहे हैं लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. उसने आरोप लगाया कि कि थाने पर जाने के उपरांत पुलिस कर्मियों ने कहा कि उसका भाई किसी लड़की को लेकर भाग गया होगा या फिर कहीं शराब पीकर उलट गया होगा. मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी विनोद कुमार रावत ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से बातचीत की और जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया तब जाकर लोग माने हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *