रिश्ता खत्म करना चाहती थी महिला, नाराज लिव-इन पार्टनर ने दिन दहाड़े कर दी हत्या, 12 साल से साथ था कपल


हाइलाइट्स

केरल के त्रिवेंद्रम में शख्स ने लिव-इन पार्टनर को उतारा मौत के घाट
कपल के बीच कई दिनों से चल रहा था विवाद
आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

त्रिवेंद्रम. केरल के त्रिवेंद्रम से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने दिनदहाने अपनी लिव-इन पार्टनर को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने महिला पर चाकू से कई बार वार किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले किया है. पूरी घटना त्रिवेंद्रम के पेरूरकड़ा इलाके की बताई जा रही है. न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक महिला की पहचान सिंधु के रूप में हुई है, जबकि हत्यारे का नाम रागेश बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों करीब 12 साल से एक साथ रह रहे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के पीछे फिलहाल कारण आपसी रंजिश माना जा रहा है. कपल के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है. दोनों अक्सर बहस किया करते थे. इस वजह से महिला कुछ समय से आरोपी से अलग रह रही थी. माना जा रहा है कि पैसों के लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद था.

बीच सड़क दिया वारदात को अंजाम

बताया जा रहा है कि विवाद सुलझाने के लिए कपल ने मुलाकात की थी. इसी दौरान आरोपी ने बीच सड़क चाकू से वार कर सिंधू को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. वहीं सूत्रों की मानें तो आरोपी ने पूरी प्लानिंग के साथ वारदात को अंजाम दिया है. वह चाकू को ढंककर अपने साथ लाया था. फिर सड़क पर लोगों के सामने उसने महिला की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें:  प्रेमी के खतरनाक इरादों से अनजान थी प्रेमिका, बहाने से साथ लाया सूरत, फिर कर दी हत्या 

हमले के बाद महिला सड़क पर गिर पड़ी और दर्द से करहाने लगी. इसी दौरान वहां से जुगर रहे युवकों के एक ग्रुप ने उसे देखा. फिर फौरन उन्होंने हमलावर को रोका और पुलिस को हवाले कर दिया. सूत्रों का कहना है कि आरोपी ने महिला पर करीब 10 बार चाकू से वार किया था. उसके शरीर पर गहरे घाव थे. पुलिस सूत्रों का कहना है कि सिंधु रिलेशनशिप खत्म करने की सोच रही थी, इसी वजह से आरोपी ने पूरी वारदात को अंजाम दिया.

Tags: Brutal Murder, Crime News, Kerala News



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *