रिएक्शन: रणवीर सिंह ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, बोले-मुझे और दीपिका को ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है



36 मिनट पहले

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ट्रोलिंग के बारे में बात की और उस पर अपना रिएक्शन दिया। रणवीर ने दीपिका पादुकोण और उन्हें ट्रोल करने वालों से कहा है कि उन दोनों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। साथ ही उन्होंने कहा कि वो इस पर रिएक्ट नहीं करना चाहते क्योंकि उन्हें सच पर पूरा विश्वास है। दरअसल अक्सर उन्हें और उनकी पत्नी दीपिका को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता है।

रणवीर ने की खुद पर हो रही ट्रोलिंग पर बात

रणवीर कहते हैं, “अब जब लोग कोई कमेंट करते हैं, तो मैं उनकी बात को समझता हूं और उनके प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। कहा जाता है कि जब आप किसी इंसान के अंदर कोई खामी निकालते हो या फिर उसके बारे में कुछ निगेटिव बोलते हो तो कहीं न कहीं यह आपकी सोच को दिखाता है और असल जीवन में आप किस तरह के इंसान हो यह भी दर्शाता है। यह उनके बारे में होता है, न कि मेरे और मेरी पत्नी के बारे में। जब इस तरह का क्रिटिसिज्म आता है तो वो मुझे काफी बेसलेस लगता है।”

रणवीर पर लोगों के कमेंट का नहीं पड़ता है कोई प्रभाव

रणवीर से जब यह पूछा गया कि वो किसी भी अफवाह पर रिएक्ट करना चाहेंगे। तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, “नहीं, इसका कोई मतलब नहीं है। मुझे सच पता है। मैं रात को सोते समय जानता हूं कि मैं ईमानदार हूं और दिल से अच्छा हूं और मैं अच्छी चीजें करता हूं। इसलिए मुझ पर लोगों के कमेंट का कोई प्रभाव नहीं पड़ता।”

13 मई को रिलीज होगी ‘जयेशभाई जोरदार’

रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ थी। एक्टर फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होई थी। फिल्म में रणवीर के साथ शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.