राहुल गांधी की ’41 हजार का टी-शर्ट’ बना कांग्रेस और BJP के बीच विवाद का नया मुद्दा


हालांकि, अब पूरे मुद्दे पर विपक्ष ने बीजेपी पर पलटवार करना शुरू कर दिया है. टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने पलटवार करते हुए बीजेपी को हद में रहने की हिदायत दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी को सलाह है कि वो विपक्ष के निजी कपड़ों और सामानों पर टिप्पणी न करें. याद रखें कि अगर हम घड़ी, कलम, जूते, अंगूठियां और कपड़ों पर टिप्पणी करना शुरू कर देंगे तो आपको उस दिन पर पछतावा होगा, जब आपने ये खेल शुरू किया है. “

दरअसल, बीजेपी ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान की एक तस्वीर साझा की थी. इसके साथ ही उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी साझा की, जिसमें राहुल ने जो टी-शर्ट पहन रखी थी, उसका विवरण था. उसके अनुसार टी-शर्ट 41 हजार से अधिक की बरबरी ब्रांड की थी. तस्वीर साझा करते हुए पार्टी ने लिखा था, “भारत देखो”.

बीजेपी की ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस ने लिखा, ” अरे… भारत जोड़ो यात्रा में उमड़ी भीड़ को देखकर डर गए क्या? मुद्दे की बात करें. बेरोजगारी और महंगाई पर बोलें. अगर कपड़ों की बात करनी है तो मोदी जी के 10 लाख का सूट और 1.5 लाख के चश्मे पर चर्चा की जाए. क्या बीजेपी इस पर चर्चा करना चाहती है?”

पार्टी ने कहा, ” कभी काला जादू, कभी टी-शर्ट की कीमत को मुद्दा बनाते हैं. प्रधानमंत्री देश के असली मुद्दों से दूर हैं. प्रधानमंत्री असली मुद्दों पर आएं, इस तरह लोगों को धोखा न दें.”

दरअसल, राहुल गांधी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर 10 लाख रुपये का सूट पहनने का आरोप लगाया था और 2019 के आम चुनावों से पहले “सूट बूट की सरकार” कहकर मजाक उड़ाया था. तब से बीजेपी भी इसी तरह के मुद्दों पर कांग्रेस को घेरते दिखती है.

यह भी पढ़ें –

— झारखंड CM के भाई बसंत सोरेन की अयोग्यता पर भी चुनाव आयोग ने गवर्नर को भेजी सिफारिश

‘जहां-जहां बनेगी AAP की सरकार, वहां-वहां कच्चे कर्मचारियों को करेंगे पक्का’ : अरविंद केजरीवाल





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.