राम गोपाल वर्मा ने सलमान खान के सांप वाली घटना पर ली चुटकी, फनी पोस्टर शेयर कर पुरानी बात दिलाई याद


सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन से ठीक पहले उन्हें एक सांप ने डंस लिया था. सलमान को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया और ट्रीटमेंट के बाद घर सही सलामत घर लौट आए. सांप जहरीला नही था, इसीलिए एक्टर को नुकसान नहीं पहुंचा. इस खबर पर लेकर फैन से लेकर फैमिली-फ्रेंड्स सभी चिंतित हो उठे थे और दबंग खान की सलामती की सूचना मिलते ही लोग खुश हो गए. इसी घटना पर मशहूर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने चुटकी लेते हुए पुरानी घटना की याद दिला दी.

राम गोपाल वर्मा ने उड़ाया सलमान खान का मजाक

राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फनी पोस्टर शेयर किया है. जिसमें हरे रंग का एक सांप कटघरे में खड़ा दिखाई दे रहा है. इस पोस्टर पर लिखा है, ये वही सांप है जिसने सलमान खान को काटा है. इस पर सांप कटघरे में खड़ा होकर कह रहा है ‘नहीं वो मैं नहीं था, वह मेरा ड्राइवर था’. राम गोपाल ने ट्विटर और अपने इंस्टाग्राम दोनों ही जगह इस पोस्टर को शेयर किया है जिसे लोग लाइक करते हुए अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

(फोटो साभार: rgvzoomin/Instagram)

सलमान खान के कार एक्सीडेंट वारदात की दिलाई याद

दरअसल इस पोस्टर ने सलमान खान के कार एक्सीडेंट वाले वारदात की याद दिला दी. जिसमें कार से दब कर से कई लोगों की जान चली गई थी. सलमान खान पर शराब के नशे में गाड़ी चलाने और कई लोगों की जान लेने का आरोप है. सलमान ने इस दुर्घटना पर कोर्ट में सफाई दी थी कि मैं नहीं मेरा ड्राइवर कार चला रहा था. राम गोपाल वर्मा ने हालिया सांप काटने वाली घटना को सलमार के एक्सीडेंट वाली वारदात तो इस मजाकिया पोस्टर से जोड़ा है.

ये भी पढ़िए-कंगना रनौत को मिला बिमल रॉय का दुर्लभ कैमरा, Tiku Weds Sheru के सेट से शेयर की तस्वीरें

सलमान खान ने अपने पनवेल फॉर्महाउस पर सांप काटने वाली घटना के बारे में खुद बताया था. सलमान ने कहा था कि ‘फार्महाउस पर मेरे कमरे में एक सांप घुस आया और बच्चे डर गए थे तो मैं उसे एक स्टिक से बाहर ले गया तो धीरे-धीरे वह मेरे हाथ में आकर लिपट गया. फिर मैंने उसे छुड़ाने के लिए अपने दूसरे हाथ से पकड़ लिया. जब मेरे स्टाफ ने सांप देखा तो उन्हें लगा कि जहरीला है, इसके बाद हुए हंगामे में सांप ने मुझे एक बार नहीं बल्कि तीन बार काटा.’

Tags: Ram Gopal Varma, Salman khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *