रामायण शो मिलने से पहले देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने गुजारे थे लॉकडाउन जैसे दिन!


Gurmeet Choudhary Debina Bonnerjee: बीत साल लोगों ने लॉकडाउन में काफी समय घर पर गुजारा, लोग बेरोजगार हो गए थे और हर सेक्टर का बुरा हाथ था. वहीं गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) की माने तो जो जिंदगी पिछले डेढ़ साल से लोग जी रहे हैं वैसी लॉकडाउन जैसी जिंदगी वो सालों पहले उस वक्त जी चुके हैं जब वो इंडस्ट्री में काम की तलाश में आए थे. ये बात रामायण सीरियल से पहले की है जब तीन साल दोनों बेरोजगार रहे थे और उन्होंने बेहद तंगहाली में समय बिताया. 

देबिना और गुरमीत को याद आए बीते दिन 
रामायण के राम सीता यानि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी. दोनों ने राम सीता का आइकॉनिक किरदार निभाया था और इस जोड़ी को बहुत ही पसंद किया गया था. लेकिन इस शो के मिलने से पहले वो तीन सालों तक बेरोजगार रहे थे. न उन्हें कोई काम मिल रहा था और न ही उनके पास पैसे थे. लिहाजा उस वक्त उन्होंने एक साथ लॉकडाउन जैसा समय ही बिताया था. वो बाहर बिल्कुल नहीं जाते थे क्योंकि जेब में पैसे नहीं थे, घर में जो बनता वही खाकर गुजारा करते थे. उस वक्त दोनों ने एक दूसरे को करीब से जाना और एक रिश्ते में बंधने के लिए उनकी काफी मदद भी हुई. 

2006 में मिला रामायण
दोनों को रामायण शो मे काम करने का मौका 2006 में मिला था. ये शो तीन सालों तक यानि 2009 तक चला. और लोगों के दिलों में ये जोड़ी छा गई. रामायण जबरदस्त हिट रही थी. रामानंद सागर की रामायण में दिखे अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया के बाद देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ही पहली जोड़ी थी जो राम सीता के रोल में बहुत पसंद की गई. ये शो करने के दौरान ही दोनों में और भी नजदीकिया बढ़ी और दोनों ने हमेशा एक होने का फैसला ले लिया. दोनों ने सबसे छिपकर 2011 में ही शादी कर ली थी और पांच सालों तक इस रिश्ते को छिपाए रखा.    

ये भी पढ़ेंः The Kapil Sharma Show: इस हफ्ते शो में दिखेगी Dharmendra और Shatrughan Sinha की जोड़ी, खूब खोलेंगे एक दूसरे की पोल



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *