राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘विराट पर्वम’ का ऐलान, जानें कब होगी रिलीज


Tollywood News: साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) एक बार फिर से पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं अब उनकी फिल्म ‘विराट पर्वम’ (Virata Parvam) का ऐलान हो गया है जो कि 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में राणा दग्गुबाती के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) नजर आएंगी।

वहीं अब फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है जिसमें आप देख सकते है कि, राणा ने हाथों में बंदूक ले रखी हैं और साईं पल्लवी का लुक भी दमदार नजर आ रहा है। विराट पर्वम एक ऐसी कहानी है जो लोगों को प्रेरित करेगी। फिल्म के पोस्टर जारी होने के बाद लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आ रही है जिससे लग रहा है कि ये फिल्म पर्दे पर धमाल मचाएगी। फिल्म की बात करें तो, ये फिल्म 1990 के दशक की सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

‘विराट पर्वम’ (Virata Parvam) में राणा दग्गुबाती ‘अरन्या’ नाम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। दूसरी तरफ साईं पल्लवी ‘वेनेला’ नाम का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म को डी सुरेश बाबू ने डायरेक्ट है जिसमें राणा दग्गुबाती और साई पल्लवी के साथ-साथ नंदीता दास, नवीन चंद्र, जरीना वहाब, ईश्वरी राव और साई चंद भी अहम रोल में नजर आएंगे। वहीं इस फिलम में सुरेश बोबली ने संगीत दिया हैं।

बता दें, राणा दग्गुबाती ने फिल्म बाहुबली में ‘भल्लालदेव’ का किरदार निभाया था जिसमें उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली हैं। इस फिल्म के बाद वो रातों-रात स्टार बन गए। वहीं आज राणा दग्गुबाती  साउथ के बड़े एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है और उनको बॉलीवुड में भी काफी पसंद किया जाता है। वहीं अब देखना है कि इस फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.