राज अनादकट ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा: पोस्ट शेयर कर दी जानकारी, कहा- यह एक शानदार सफर रहा है


9 घंटे पहले

फेमस टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट ने शो से अलविदा कह दिया है। काफी समय से राज शो में नहीं नजर आ रहे थे, इस दौरान फैंस को शो में उनके वापसी की उम्मीद थी। लेकिन अब इस खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए राज का रिएक्शन सामने आया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए राज ने बताया कि वो अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं।

राज अनादकत ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
राज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए शो छोड़ने की जानकारी दी। राज ने पोस्ट में लिखा- ‘सभी को नमस्कार, अब समय आ गया है कि सभी सवालों और अटकलों पर विराम लगाया जाए। नीला फिल्म प्रोडक्शन और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ मेरा कॉन्ट्रैक्ट ऑफिशियल रूप से खत्म हो चुका है। सीखने, दोस्त बनाने और मेरे करियर के लिए यह एक शानदार सफर रहा है।’

सभी को एंटरटेन करने जल्द वापस आऊंगा- राज
राज ने आगे लिखा- जिन्होंने मेरा इस सफर में साथ दिया और मेरा सपोर्ट किया। मैं तारक मेहता की पूरी टीम, मेरे दोस्त, परिवार और आप सभी को धन्यवाद कहता हूं। आप सभी जिन्होंने टप्पू को तौर पर मेरा स्वागत किया, मुझे प्यार दिया। मैं TMKOC की टीम को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मैं आप सभी को एंटरटेन करने जल्द वापस आऊंगा। अपना प्यार और सपोर्ट हमेशा मुझ पर बनाए रखें।’ राज की इस पोस्ट ने फैंस का दिल तोड़ दिया है। कमेंट सेक्शन में फैंस उनके शो में वापसी की बात कर रहे हैं, तो वहीं कई लोग भव्या गांधी को शो में आने की डिमांड कर रहे हैं।

ये सेलेब्स छोड़ चुके हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’
शो को इससे पहले दिशा वकानी (दया भाभी), जिल मेहता (सोनू), निधि भानुशाली (सोनू), भव्य गांधी (टप्पू), मोनिका भदौरिया (बावरी), गुरुचरण सिंह (सोढ़ी), लाल सिंह मान (सोढ़ी), दिलखुश रिपोर्टर (रोशन) सोढ़ी), नेहा मेहता (अंजली भाभी) अलविदा कह चुकी हैं। घनश्याम नायक (नट्टू काका) का पिछले साल निधन हो गया था। वहीं, कवि कुमार आजाद (डॉ. हाथी) का 2018 में हार्ट अटैक से निधन हो गया था।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *