राजस्थान: रोडवेज में महिला कंडक्टर ने यात्री के पेट पर मारी लात! 1 घंटे जमकर हुआ हंगामा


हाइलाइट्स

महिला यात्री विजयनगर से अपने गांव बांदनवाड़ा जा रही थी
आखिरकार पीड़ित महिला ने ही कंडक्टर से माफी मांगी तब निपटा मामला

अजमेर. राजस्थान के अजमेर जिले में रोडवेज बस (Roadways bus) में किराये के लिये खुल्ले पैसे की बात को लेकर महिला कंडक्टर और महिला यात्री भिड़ (Fight) पड़ी. उसके बाद यह विवाद इतना बढ़ा कि दोनों महिलाओं में हाथापाई तक हो गई. महिला यात्री का आरोप है कि कंडक्टर ने उसके पेट पर लात मार दी. बाद में यह मामला पुलिस चौकी तक भी पहुंच गया. इस दौरान बस में बैठे अन्य यात्री परेशान होते रहे. उसके बाद लोगों और अन्य यात्रियों की समझाइश से मामला निपटा और बस आगे बढ़ सकी.

दरसअल गुरुवार को सुबह रोडवेज की एक बस भीलवाड़ा की ओर से अजमेर आ रही थी. रोडवेज बस में सवार एक महिला यात्री की महिला कंडक्टर से खुल्ले पैसों को लेकर हुई कहासुनी हो गई. पीड़ित महिला का कहना था कि वह रोडवेज में विजयनगर से बैठकर अपने गांव बांदनवाड़ा जा रही थी. उसने कंडक्टर को किराए के लिए सौ रुपये का नोट दिया था.

बस में मामला नहीं सुलटा तो पुलिस चौकी पहुंच गईं दोनों
कंडक्टर के पास बाकी के पैसे खुल्ले नहीं होने के चलते उनमें इस बात को लेकर कहासुनी हो गई. देखते ही देखते कहासुनी एक दूसरे में मारपीट में तब्दील हो गई. पीड़ित महिला का आरोप है कि वह सीट पर बैठी तभी महिला कंडक्टर ने उसके पेट पर लात मार दी. बाद में पीड़ित महिला यात्री और महिला कंडक्टर दोनों बांदनवाड़ा पुलिस चौकी पहुंची. वहां दोनों में करीब 1 घंटे तक बहस होती रही.

महिलाओं की लड़ाई में यात्री होते रहे परेशान
दोनों महिलाओं की आपस की लड़ाई में यात्री परेशान होते रहे. पीड़ित महिला यात्री के माफी मांगने के बाद भी महिला कंडेक्टर नहीं मानी. इस दौरान बांदनवाड़ा पुलिस चौकी के बाहर स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया. महिला कंडक्टर को ग्रामीणों ने काफी समझाया लेकिन वह करीब 1 घंटे तक नहीं मानी. इसके बाद ग्रामीणों ने पीड़ित महिला को महिला कंडक्टर से माफी मांगने को कहा.

महिला कंडक्टर कानूनी कार्रवाई के लिए अड़ी रही
पीड़ित महिला के माफी मांगने के बाद भी महिला कंडक्टर कानूनी कार्रवाई के लिए अड़ी रही. उधर ग्रामीणों का कहना है कि गलती महिला कंडक्टर की है कि उसने बस में बैठे महिला यात्री के साथ मारपीट की. उसके बाद उल्टा पीड़ित महिला ही कंडक्टर से माफी मांग रही है. काफी देर बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ और बस अजमेर के लिए रवाना हो पाई.

Tags: Ajmer news, Crime News, Rajasthan news, Rajasthan Roadways



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.