राजकुमार-पत्रलेखा ने बदली शादी की लोकेशन, घर में आज से बजेंगे ढोल नगाड़े!


राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेका (Patralekhaa) का रिश्ता पिछले काफी सालों से हैं. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ लिवइन में रह रहे हैं. अब अपने प्यार को वह नया नाम देने जा रहे हैं. राजकुमार राव और पत्रलेका की शादी के साथ बॉलीवुड में जल्द शादियों का जश्न शुरू होने वाला है. बॉलीवुड के कई लव बर्ड्स की शादी के चर्चाओं के बीच बॉलीवुड स्टार राजकुमार-पत्रलेका (Rajkummar-Patralekhaa’s wedding) वो पहले कपल हैं जो शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी को लेकर पहले चर्चाएं थी कि वह पिंक सिटी यानी जयपुर (Jaipur) में शादी की सभी रस्मों को पूरा करने वाले हैं, लेकिन अब दोनों की शादी की लोकेशन चेंज हो गई.

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेका (Patralekhaa) की शादी को लेकर चर्चाएं तेज हैं कि दोनों की शादी के सभी कार्यक्रम 10, 11 और 12 नवंबर को होने वाले हैं. आज से दोनों अपनी शादी के रस्मों में बिजी होने वाले हैं.

राजकुमार राव पत्रलेखा को 10 सालों से डेट कर रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rajkummar_rao)

जयपुर नहीं यहां होंगे राजकुमार-पत्रलेका के 7 फेरे
पहले दोनों की शादी को लेकर खबरें थी कि जयपुर में वह 7 फेरे लेने वाले वाले हैं, लेकिन अब उन्होंने शादी की लोकेशन बदल दी है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की शादी आज चंड़ीगढ़ में होने जा रही है. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में बेहद करीबी लोग शामिल होने वाले हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से भी कुछ चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया है.

Rajkummar Rao, Patralekhaa, Rajkummar Rao marrying Patralekhaa, Rajkummar Rao-Patralekhaa wedding Date, Rajkummar Rao-Patralekhaa Relationship, राजकुमार राव, पत्रलेखा, राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी

राजकुमार और पत्रलेखा का परिवार और कुछ करीबी इस शादी में शामिल होंगे. फोटो साभार[email protected]/Instagram

बेहद निजी होगा समारोह
पत्रलेखा का परिवार शिलांग से चंड़ीगढ़ पहले ही आ चुका है. राजकुमार राव भी अपने कुछ करीबियों के साथ यहां पहुंचने वाले हैं. सूत्रों मे खुलासा किया है कि राजकुमार और पत्रलेखा कोरोना की तीसरी लहर की चिंताओं के कारण शादी को छोटा और निजी रखना चाहते थे. इसलिए उन्होंने इस मौके पर कुछ खास और सीमित लोगों को न्यौता दिया. शादी के लिए चंडीगढ़ को चुना है. हालांकि इस बारें में अभी तक राजकुमार और पत्रलेखा की तरफ से कोई ऑफिशियल अनांउसमेंट नहीं किया गया है.

Patralekha Rajkummar

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है. (फोटो साभारः @patralekhaa/rajkummar_rao)

राजकुमार देंगे पत्रलेखा को स्पेशल गिफ्ट
शादी की तैयारी के बीच राजकुमार पत्रलेखा को खास तोहफा देने की तैयारी में हैं. राजकुमार राव के करीबी दोस्त के मुताबिक राजकुमार पत्रलेखा को रोजोना लव लेटर लिखा करते थे. उसमें से ही कुछ लेटर वह अपने पास रख लिया करते थे. शायद उनमें से रखे हुए लेटर वो पत्रलेखा को देने वाले हैं जो कि काफी रोमांटिक आइडिया है.

अपने रिश्ते का खुलकर किया इजहार
आपको बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा सालों से एक दूसरे को डेट करते आ रहे हैं. हालांकि बाकि बॉलीवुड सेलेब्स की तरह दोनों ने अपने रिश्ते को कभी छुपाया नहीं है. दोनों साथ में कई तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. मीडिया से बात करते वक्त भी कई बार दोनों को एक दूसरे का जिक्र करते हुए देखा गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *