राजकीय सम्मान के साथ हुआ कृष्णम राजू का अंतिम संस्कार, प्रभास, परिवार और फैन ने दी अश्रुपूर्ण विदाई


राजकीय सम्मान के साथ हुआ कृष्णम राजू का अंतिम संस्कार- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER- FAN PAGE
राजकीय सम्मान के साथ हुआ कृष्णम राजू का अंतिम संस्कार

Highlights

  • पहले राजू का पार्थिव शरीर हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित उनके घर से जुलूस में मोइनाबाद लाया गया था
  • सोशल मीडिया पर प्रभास का फूट-फूट कर रोने का एक वीडियो वायरल हुआ था

दिग्गज टॉलीवुड अभिनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री यू वी कृष्णम राजू का सोमवार को यहां राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। परिवार के सदस्यों, दोस्तों, टॉलीवुड हस्तियों और फैंस ने राजू को अश्रुपूर्ण विदाई दी। उनका अंतिम संस्कार हैदराबाद के पास मोइनाबाद स्थित उनके फार्महाउस में किया गया। राजू के भतीजे ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास, जगपति बाबू और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने राजू को अंतिम श्रद्धांजलि दी, जिनका रविवार को निधन हो गया। प्रभास को अंतिम संस्कार में भावुक देखा गया।

इससे पहले राजू का पार्थिव शरीर हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित उनके घर से जुलूस में मोइनाबाद लाया गया था। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार, अधिकारियों ने राजकीय सम्मान के साथ दाह संस्कार की व्यवस्था की।

पुलिस कर्मियों ने दिवंगत आत्मा के सम्मान में बंदूक की सलामी दी और हवा में गोलियां चलाईं। साइबराबाद पुलिस ने अंतिम संस्कार के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए थे। केवल राजू के परिवार से अनुमति रखने वालों को ही फार्महाउस में जाने की अनुमति थी।

कल सोशल मीडिया पर प्रभास का फूट-फूट कर रोने का एक वीडियो वायरल हुआ था। अपने दिवंगत चाचा को अंतिम संस्कार देने के लिए अपने आवास पर पहुंचे प्रभास गमगीन थे। मेगास्टार चिरंजीवी और महेश बाबू उन्हें सांत्वना देने वहां मौजूद थे।

नीचे देखें वीडियो:

राजू ने लंबी बीमारी के बाद रविवार को हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह 83 वर्ष के थे और उनके परिवार में पत्नी और तीन बेटियां हैं। 50 साल के करियर में कृष्णम राजू ने 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। केंद्रीय संस्कृति मंत्री जी. किशन रेड्डी, तेलंगाना के मंत्री के.टी. रामा राव, मेगा स्टार चिरंजीवी, अनुभवी अभिनेता कृष्णा, मुरली मोहन, मोहन बाबू और महेश बाबू उन लोगों में शामिल थे जिन्होंने रविवार को राजू को अंतिम श्रद्धांजलि दी।

Akshay Kumar के हेयर ड्रेसर का हुआ निधन, 15 सालों तक खिलाड़ी कुमार के लिए किया काम

Arjun Kapoor और Bhumi Pednekar लंदन के लिए हुए रवाना, रोमांटिक फिल्म में साथ आएंगे नज़र

अमित त्रिवेदी ने ‘चुप’ में अपने नए गाने ‘गया गया’ को लेकर कही ये बात, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Shahid Kapoor: मीरा कपूर के बर्थडे पर पति शाहिद कपूर और देवर ईशान खट्टर ने जमाया रंग, दोनों का डांस वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.