‘रक्षाबंधन’ को बॉयकॉट करने की उठी मांग, एक्स-वाइफ के साथ रिश्ते पर बोले आमिर खान


Entertainment News Live Updates: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. आमिर खान की फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है. फिल्म को लेकर नेगेटिव कमेंट किए जा रहे हैं. अब इस लिस्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) भी शामिल हो गई है जो उसी दिन रिलीज होने जा रही है. अक्षय कुमार की रक्षाबंधन को बॉयकॉट करने की सोशल मीडिया पर मांग उठ रही है. सोशल मीडिया पर बॉयकॉट रक्षाबंधन ट्रेंड कर रहा है. इसका संबंध फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लों से है.

आमिर खान ने की किरण राव के साथ रिश्ते पर बात

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में करीना कपूर और आमिर खान आने वाले हैं. जहां दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत करते हुए नजर आएंगे. करण के शो में आमिर अपनी एक्स वाइफ किरण राव और रीना दत्ता के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बात करेंगे. उन्होंने कहा है कि मेरे मन में दोनों के लिए ही बहुत सम्मान है. हम लोग हमेशा परिवार ही रहेंगे.

‘एक विलेन रिटर्न्स’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एक विलेन रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है.एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun kapoor), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और दिशा पाटनी (Disha Patani) लीड रोल में नजर आए हैं. इस फिल्म का पांचवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने पांचवे दिन करीब 2.70 करोड़ का बिजनेस किया है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.