‘योद्धा’ की शूटिंग सेट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिखाई अपनी फिटनेस, पेड़ के सहारे किया जिम


Sidharth Malhotra Sets Major Fitness Goals: स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. शेरशाह की सफलता के बाद फैन्स सिद्धार्थ की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म थैंक गॉड के ट्रेलर को लेकर सुर्खियों में आए सिद्धार्थ अब अपने फिटनेट को लेकर लाइमलाइट बटोर रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की गिनती बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर्स में होती है. फिल्म के किरदारों में ढलने के लिए वह काफी मेहनत करते हैं. इस बात का सबूत फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershah) में विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) का रोल निभाकर वह पहले ही दे चुके हैं. अब वह अपनी अगली फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) की तैयारी में जुटे हुए हैं. काम से फुर्सत मिलते ही वह फैंस को फिटनेस गोल देते नजर आए हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा का पोस्ट

दरअसल, अपनी फिल्म योद्धा की शूटिंग के लिए सिद्धार्थ इन दिनों हिमाचल प्रदेश में हैं. शूटिंग से फ्री होकर उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह एक पेड़ पर बंधे जिमनास्टिक रिंग्स पर सीधे खड़े होकर मसल्स स्ट्रेच करते नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘Free Gym Membership. Sponsored By Nature’. योद्धा के सेट पर सिद्धार्थ अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रख रहे हैं और एक्सरसाइज कर रहे हैं. इससे पहले भी उनकी इसी अंदाज में एक वीडियो भी वायरल हुई थी.


सिद्धार्थ मल्होत्रा के आगामी प्रोजेक्ट्स

सिद्धार्थ के पास पाइपलाइन में रश्मिका मंदाना के साथ ‘मिशन मजनू’, योद्धा’ और ‘थैंक गॉड’ भी हैं. यही नहीं वह रोहित शेट्टी की अपकमिंग अमेजन प्राइम सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में दिखाई देंगे. इसमें शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी अहम रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-

Atithi Bhooto Bhava Trailer: स्कैम 1992 के बाद जैकी श्रॉफ संग हंसाने और डराने आ रहे प्रतीक गांधी, फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Sukesh Chandrasekhar से लिंकअप पर Chahat Khanna ने तोड़ी चुप्पी, बोली- हंसी आती है इस सब पर कि…





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *