म्याऊं-म्याऊं का राज: मिस यूनिवर्स 2021 इवेंट में हरनाज संधू ने की थी म्याऊं-म्याऊं, लारा दत्ता ने बताया आखिर यह क्यों हुआ था


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मिस यूनिवर्स 2021 इवेंट में होस्ट स्टीव हार्वे ने इंडिया का प्रतिनिधित्व कर रहीं हरनाज से बिल्ली की आवाज निकालने कहा था। हालांकि लोगों को ये बता अच्छी नहीं लगी और उन्होंने स्टीव के हरनाज़ से ‘म्याऊं-म्याऊं’ करने के लिए कहने पर आलोचना शुरू कर दी। अब पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता ने इसके बारे में खुलासा किया है। लारा ने बताया कि ऐसे सवाल यह जानने के लिए पूछे जाते हैं कि प्रतियोगी मजेदार सवालों पर कैसे रिएक्ट करेंगे।

यह नीचा दिखाने के लिए नहीं किया गया था
लारा ने बताया कि- ये सवाल यह जानने के लिए पूछे जाते हैं कि कंटेस्टेंट मजेदार सवालों पर कैसे रिएक्ट करेंगे। यह आपकी पर्सनैलिटी का लाइट साइड देखने का तरीका है। हर सवाल दुनिया को बचाने या मदर टेरेसा होने या दुनिया की भूख खत्म करने के बारे में नहीं है। तो हरनाज़ ने जो कुछ लिखा था कि उसे जानवरों की आवाज़ की नकल करने में मज़ा आता है, इसलिए स्टीव हार्वे ने उनसे वही करने के लिए कहा। इसका मतलब उन्हें नीचा दिखाना या भारतीय प्रतिभागी से कोई विचित्र प्रश्न पूछना नहीं था। यह सिर्फ यह देखने के लिए है कि जब आप पर ऐसा कुछ थ्रो किया जाता है तो आप कैसे डील करते हैं।”

हर प्रतिभागी को भरना होता है 15 पेज का डीटेल
लारा ने इस इवेंट के रूल्स के बारे में बताते हुए एक इंटरव्यू में कहा-कॉम्पटीशन में एंट्री से पहले हर कंटेंस्टेट को 15 पेज का क्वेश्चनायर भरना होता है। इसमें शौक से जुड़े सवाल शामिल होते हैं।” अपना इवेंट याद करते हुए लारा कहती हैं-मुझे भरतनाट्यम और कथक करने के लिए कहा गया था। हालांकि मैंने गाउन पहना हुआ था, इसलिए मैं ऐसा नहीं कर सकती थी। लेकिन फिर मैंने अपने हाथों से कुछ मुद्राएं करके दिखाईं थीं।

लारा बोलीं वह जानती हैं कि वह कैसी है
लारा ने यह भी कहा- मुझे लगता है कि हरनाज़ ने इसे बहुत अच्छी तरह से संभाला था, वह इसके बारे में बहुत ही बेपरवाह थीं। उसने इसे लेकर डीप थिंकिंग नहीं कि ‘हे भगवान अब मुझे एक बिल्ली की नकल करनी है’, वह बस उसके साथ गई और मजेदार ढंग से किया। मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कई बर आपको खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। मिस यूनिवर्स बनना या मिस वर्ल्ड होना ताज पहनने और परफेक्ट वेव होने के बारे में नहीं है। यह अपने आप में होने के बारे में है। हरनाज़ बहुत रियल है, वह थोड़ी नासमझ है। वह इस बारे में सहज है कि वह कौन है और कैसी है। मुझे लगता है कि यह बहुत रिफ्रेशिंग है।”

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *