मैदान से स्कूल बस चुराकर भाग गया शख्स, रोड पर कुचल डाली 20 कार, फिर लौटा दी बस


दुनिया में कई तरह के सनकी लोग मिल जाएंगे. इनकी हरकतें देखने के बाद हंसी के साथ-साथ आश्चर्य भी होता है. हाल ही में अमेरिका (America) के सिएटल में रहने वाले एक ऐसे ही सनकी ने अपनी हरकत से सभी को हैरान कर दिया. इस शख्स ने करीब 15 मिनट के लिए एक स्कूल बस (Man Steals Massive School Bus) चुराई. इस बस को चुराकर वो भागा नहीं बल्कि सड़क पर चल रही करीब 20 कार को धक्का मारा. इसके बाद आराम से बस लौटाई और पुलिस द्वारा अरेस्ट हो गया. अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि उसने ऐसा क्यों किया?

मामला सुबह 7:15 का है. लोकल पुलिस को जानकारी दी गई कि किसी ने एक स्कूल की बस को चुरा लिया है और उसे सड़क पर तेज रफ़्तार से दौड़ा रहा है. इसके अलावा जानते हुए आने वाली कारों को धक्का मार रहा है. लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इसके बाद पुलिस तुरंत वहां पहुंची. बस खाली थी और उसमें शख्स के अलावा और कोई भी मौजूद नहीं था. शख्स बेहद तेज गति में कार दौड़ा रहा था. लोकल पुलिस के मुताबिक़, बस 50 mph की स्पीड से दौड़ाई जा रही थी.

सड़क पर करीब 20 कार को टक्कर मारने के बाद शख्स ने बस को एक लोकल बस स्टॉप पर रोका लेकिन इसके बाद और तेज स्पीड से उसने बस स्टॉप की दीवार तोड़ दी. इसके बाद शख्स को पुलिस ने पकड़ने के लिए पीछे कार दौड़ा दी. सड़क पर काफी देर तक पुलिस ने बस का पीछा किया. इसके बाद बड़ी मुश्किल से पुलिस ने बस को रोका. बस चला रहा शख्स बुरी तरह जख्मी को गया था इसी वजह से उसे अस्पताल ेमिन एडमिट करवाना पड़ा.

घटना के दौरान पुलिस ने कई रास्तों को ब्लॉक कर दिया था जिसे बाद में खोल दिया गया. अभी शख्स का इलाज चल रहा है. हालांकि, ये पता नहीं चल पाया कि शख्स ने ऐसी हरकत क्यों की? घटना में बुरी तरह बर्बाद हुए 20 कारों को सड़क से हटाकर गैराज भेज दिया गया है. घटना के बाद से लोगों में खौफ का माहौल है. लोग समझ ही नहीं आए कि ये सब अचानक क्यों हुआ? घटना में कुछ लोगों को चोटें आई जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *