मैदान पर लौटे सिक्सर किंग: युवराज ने खूब लगाए चौके-छक्के, वीडियो देख लारा-धवन रह गए हैरान; बोले- प्लान क्या है


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Yuvraj Singh Video: Sixer King Hit A Lot Of Fours And Sixes, Lara Dhawan Was Surprised To See The Video

स्पोर्ट्स डेस्क43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में युवी बड़े-बड़े शॉट लगाते दिख रहे हैं। उनके रिवर्स स्वीप को देखकर देखकर पुराने दिनों की यादें ताजा हो गईं, जब वह गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट पड़ते थे। उनका ये रूप देखकर शिखर धवन और ब्रायन लारा भी हैरान हो गए। घवन ने कमेंट कर लिखा- क्लास तो स्थाई होता है। वहीं, लारा ने जानना चाहा कि आखिर प्लान क्या है किस लिए इतनी मेहनत हो रही है।

वॉरियर इज बैक
वीडियो में में युवी ने कहा- वॉरियर की वापसी हो गई है। वहीं, उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जो होने जा रहा है उसके लिए बहुत उत्साहित हूं।’ बता दें कि लेजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन की शुरूआत सितंबर में होने जा रही है। इसमें दुनियाभर के संन्‍यास ले चुके क्रिकेटर हिस्‍सा लेते हैं। इस बार इसका आयोजन भारत में किया जा रहा है। बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली इंडिया महाराजास की कप्‍तानी करेंगे जबकि पूर्व इंग्लिश कप्‍तान इयोन मोर्गन वर्ल्‍ड जायंट्स की कमान संभालेंगे। इसी टूर्नामेंट में युवराज के हिस्सा लेने की उम्मीदें चल रही हैं।

भारत के लिए 40 टेस्ट और 304 वनडे खेल चुके हैं युवी
टीम इंडिया के लिए युवराज 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 इंटरनेशनल में मैदान पर उतरे। युवराज साल 2007 और 2011 विश्व कप विजेता टीम के अहम सदस्य रहे हैं। वनडे क्रिकेट में उन्होंने टीम इंडिया के लिए 8701 रन बनाए जबकि उनके नाम 111 विकेट भी दर्ज है।

2016 में शादी की थी, इस साल पिता बने यूवी
हेजल कीच और युवराज सिंह साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों इस साल 25 जनवरी को माता-पिता बने हैं। युवराज ने एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ अपनी खुशी साझा की थी। उन्होंने खुद अपने बेटे के नाम का खुलासा किया था। वे खुद अपने बेटे के फोटोज पोस्ट करते रहते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.