मैक्ग्रा का हार्दिक पांड्या पर बड़ा बयान, कहा- क्रिकेट आत्मविश्वास का खेल और यह खिलाड़ी…


Glenn McGrath On Hardik Pandya: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा कि हार्दिक पांड्या किसी भी टीम के लिए बेहतरीन खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. बहरहाल, हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेल रहे हैं. इससे पहले उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी वापसी की थी. इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड दौरे पर एक अर्धशतकीय पारी खेली. साथ ही 4 विकेट अपने नाम किया. दरअसल, ग्लेन मैक्ग्रा का मानना है कि हार्दिक पांड्या अगर आत्मविश्वास से भरे रहे तो बल्ले और गेंद दोनों से विपक्षी टीम के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं.

‘हार्दिक आत्मविश्वास से भरा खिलाड़ी है’

पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा कि क्रिकेट बहुत आत्मविश्वास का खेल है, हार्दिक बहुत आत्मविश्वास से भरा खिलाड़ी है. अगर वह अच्छी गेंदबाजी कर रहा है, तो उसकी बल्लेबाजी पर इसका पॉजिटिव असर होता है. उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या चालाक गेंदबाज होने के अलावा पॉवरफुल हिटर भी हैं. साथ ही इस खिलाड़ी का गेम प्लान भी शानदार है. दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2021 में हार्दिक पांड्या भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन कर उन्होंने भारतीय टीम में वापसी की.

‘टेस्ट क्रिकेट को संजोकर रखने की जरूरत’

वहीं, इसके अलावा ग्लेन मैक्ग्रा ने वनडे क्रिकेट के भविष्य पर अपनी राय दी. साथ ही उन्होंने कहा कि टेस्ट क्रिकेट को संजोकर रखने की जरूरत है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे टेस्ट क्रिकेट के अलावा वनडे क्रिकेट भी पसंद है. टेस्ट क्रिकेट अभी भी मेरे लिए सबसे अच्छा है. हालांकि, वनडे क्रिकेट को बदलते वक्त के साथ बदलाव कर रोमांचक बनाकर रखना होगा. इसके अलावा पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज का मानना है कि वनडे क्रिकेट के सामने कुछ चुनौतियां जरूर हैं, लेकिन इससे पार पाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-

PAK vs ENG: 17 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर जाएगी इंग्लैंड क्रिकेट टीम, 7 टी20 मैचों का जारी हुआ शेड्यूल

Pat Cummins ने गर्लफ्रैंड बेकी बॉस्टन संग की शादी, डेविड वार्नर और ब्रेट ली समेत कई दिग्गजों ने दी बधाई



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.