मामूली बात पर स्कूटी सवार को चाकू से गोदा, पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को दबोचा


Delhi Crime: उत्तर पश्चिम दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां दो युवकों ने स्कूटी से छू जाने के कारण दो युवकों को चाकू मार दिया. आखिरकार पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया. उत्तर पश्चिम के डीसीपी जितेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि आरोपियों की पहचान कुणाल उर्फ कुनू और प्रथम के रूप में हुई है. आरोपी के दो साथी फरार चल रहे हैं.

अधिकारी ने बताया कि यह घटना 24 और 25 फरवरी की दरमियानी रात करीब 12 बजे भारत नगर इलाके में हुई. डीसीपी ने आगे कहा कि हमें लड़ाई के बारे में एक कॉल मिली और एक टीम को तुरंत मौके पर भेजा गया. टीम को दो घायल व्यक्ति मिले, जिन्हें पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में घायलों की पहचान वजीरपुर के रहने वाले रोहित और धर्मेंद्र के रूप में हुई. दोनों चाकुओं के हमले के कारण घायल थे.

स्कूटी छूने की बात पर कर दिया हमला 

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि स्कूटी छूने की बात पर चार लोगों ने उन पर हमला कर दिया. पुलिस ने उनके बयान दर्ज करने के बाद प्राथमिकी दर्ज की और आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की गई. पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपी के बारे में सुराग हासिल करने के लिए स्थानीय निवासियों से पूछताछ के अलावा इलाके के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की.

पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी पकड़ा

पुलिस ने कहा कि आखिरकार हमने उनकी पहचान की. एक छापेमारी की गई और आरोपी पकड़े गए. दोनों ने मामले में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है. उन्होंने आगे खुलासा किया कि घटना की रात वे इलाके में घूम रहे थे, इसी दौरान शिकायतकर्ताओं की एक स्कूटी ने उन्हें छू लिया था. जिस पर बहस शुरू हुई और उन्हें सबक सिखाने के लिए उन्होंने पीड़ितों को चाकू मार कर मौके से फरार हो गए थे. पुलिस ने कहा कि वे फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Hyderabad Crime: ब्रेकअप वाली गर्लफ्रेंड के लिए बॉयफ्रेंड का बदलापुर, ‘साइको सैंया’ का डरावना इंतकाम, जानिए पूरी कहानी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *