मशहूर सिंगर ने अपनी सास से की मारपीट, बोले- गंदे-गंदे शब्द! गुस्साई प्रेमिका ने उठाया ये बड़ा कदम


गायक ज़ैन मलिक और गिगी हदीद अब अलग हो गये हैं। दोनों के अलग होने का कारण गिगी हदीद की मां योलान्डा का वो दावा है जिसमें उन्होंने ज़ैन मलिक पर आरोप लगाया है कि जैन ने एक बहस के दौरान मार उनके साथ मारपीट की है।

गायक ज़ैन मलिक और गिगी हदीद की जोड़ी को विश्व स्चर पर लोग पसंद करते हैं। दोनों को अकसर साथ में सिनेमा से जुड़े इवेंट में देखा गया है। य कपल दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहा हैं लेकिन ताजा रिपोर्स की माने तो ये जोड़ी अब टूट गयी है। गायक ज़ैन मलिक और गिगी हदीद अब अलग हो गये हैं। दोनों के अलग होने का कारण गिगी हदीद की मां योलान्डा का वो दावा है जिसमें उन्होंने ज़ैन मलिक पर आरोप लगाया है कि जैन ने एक बहस के दौरान मार उनके साथ मारपीट की है। मां के साथ हुई बदसलूकी से खफा होकर गिगी हदीद ने ज़ैन मलिक से अलग होने का फैसला किया है। ज़ैन मलिक के खिलाफ गिगी हदीद की मां ने शिकायत भी दर्ज करवायी। 

इसे भी पढ़ें: अभिनेता पुनीत राजकुमार के निधन पर मोदी, राजनेताओं और प्रतिष्ठित लोगों ने जताया शोक

अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, पूर्व वन डायरेक्शन गायिका पर योलान्डा हदीद को पकड़ने और एक ड्रेसर से धक्का देने का आरोप लगाया गया था। मलिक ने योलान्डा हदीद को कई अपशब्द भी कहे जिसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज करवायी। योलान्डा ने यह भी कहा कि वह उनकी पत्नी(गिगी हदीद) से दूर रहें।

इसे भी पढ़ें: सुपरस्टार रजनीकांत के अस्पताल में भर्ती होने के बाद डॉक्टर्स ने जारी किया हेल्थ अपडेट 

मलिक ने बुधवार को उत्पीड़न के चार संक्षिप्त मामलों के लिए एक याचिका दायर की। मलिक ने अपराध स्वीकार करने से इनकार कर दिया लेकिन सजा को स्वीकार कर लिया। मलिक और हदीद की एक साल की बेटी भी है। एक समाचार पोर्टल को दिए गए एक बयान में, ज़ैन मलिक ने कहा, “मैं योलान्डा हदीद को मारने से इनकार करता हूं। अपनी बेटी की खातिर, मैं और जानकारी देने से इनकार करता हूं।” 

उन्होंने कहा कि वह अपनी और गीगी की 13 महीने की बेटी खई की “रक्षा” करना चाहते थे। ज़ैन ने आगे लिखा कि वह अपने परिवार की गोपनीयता की रक्षा करना चाहते हैं और उन्होंने लिखा कि वह नहीं चाहते कि “निजी पारिवारिक मामलों” को साझा किया जाए जनता के साथ, जिसमें “मेरे साथी के परिवार के सदस्य के साथ मेरा तर्क भी शामिल है, जो हमारे घर के अंदर का मामला है। उन्होंने आगे उल्लेख किया, “यह एक निजी मामला था और अभी भी होना चाहिए, लेकिन ऐसा लगता है, अभी के लिए, विभाजनकारी है और मुझे एक शांतिपूर्ण पारिवारिक वातावरण में बहाल करने के मेरे प्रयासों के बावजूद, जो मुझे मेरी बेटी को उस तरह से सह-पालन करने की अनुमति देगा, जिस तरह से वह योग्य है, यह प्रेस को ‘लीक’ कर दिया गया है। 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *