मर्डर केस में फरार चल रहीं 3 महिलाएं 6 साल बाद गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 50-50 हजार का इनाम


नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 6 साल से फरार चल रहीं 3 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. इन सभी महिलाओं को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया हुआ था और उन पर 50-50 हज़ार रुपये का इनाम था. तीनों महिलाओं पर एक शख्स की हत्या का आरोप है.

क्राइम ब्रांच के डीसीपी रोहित मीणा के मुताबिक, 13 मार्च 2016 को एक कार को रास्ते देने को लेकर मंगोलपुरी इलाके में 2 पड़ोसियों के बीच झगड़ा हो गया. इस झगड़े में ग्यारसा राम नाम के शख्स की मौत हो गई. उस पर रॉड और तलवार से हमला किया गया था. इस मामले में हरि किशन,वीर सिंह, सौरव, प्रेम सिंह और और ब्रिज मोहन को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन जांच के दौरान प्रकाशी और उसकी 2 बेटियां वर्षा और ममता फरार हो गईं.

पुलिस ने इस मामले में चार्जशीट पेश कर दी, जिसके बाद कोर्ट ने 29 जुलाई 2016 को तीनों महिलाओं को भगोड़ा घोषित कर दिया. फिर दिल्ली पुलिस ने सभी महिलाओं पर 50-50 हज़ार रुपये का इनाम घोषित कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, उसे 1 सितंबर 2022 को सूचना मिली कि सभी महिलाएं त्रिलोकपुरी में रह रही हैं. इसके बाद जाल बिछाया गया और सभी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक, महिलाओं से पूछताछ में पता चला कि हत्या के बाद 48 साल की प्रकाशी अपनी दोनों बेटियों के साथ पहले गाज़ियाबाद चली गई और फिर फिरोजाबाद में रही. इसके बाद दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में रहने लगीं. इस दौरान उसकी बेटी ममता की शादी हो गई और उसकी एक बेटी भी है.

Tags: Delhi police, Murder case



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.