भोला के सेट पर घायल हुईं तब्बू: एक्शन सीन शूट करते समय हुआ हादसा, कांच का टुकड़ा उछलकर आंख के ऊपर लगा


35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस तब्बू बुधवार को अपनी अपकमिंग फिल्म भोला के सेट पर घायल हो गई हैं। तब्बू भोला में एक फियरलेस हाई रैंक पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसी के एक सीन में एक्शन करते हुए उन्हें मेजर इंजरी हुई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैदराबाद में भोला के एक सीन के लिए तब्बू घने जंगल में ट्रक चला रही थीं। उनके पीछ मोटरसाइकिल से कुछ गुंडे पीछा कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कांच का का एक टुकड़ा तब्बू की आंख के ऊपर लगा। फिल्म सेट पर मौजूद मेडिकल स्टाफ ने बताया कि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

साउथ की रीमेक है अजय की भोला
चोट लगने के बाद भोला के सेट से तब्बू को फिल्म के डायरेक्टर अजय देवगन ने छुट्टी दी है। यह पहला मौका नहीं है जब तब्बू अजय की फिल्म में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। इससे पहले वह दृश्यम में तेज-तर्रार पुलिस ऑफिसर रोल में नजर आईं थी। भोला साउथ की फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है।

शिल्पा ने शेयर की पोस्ट।

शिल्पा ने शेयर की पोस्ट।

शिल्पा भी हुईं चोटिल
हाल ही में शिल्पा भी अपनी अपकमिंग वेब शो इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग के वक्त चोटिल हो गई थीं। एक एक्शन सीन शूट करते वक्त उनका पैर टूट गया। इस बात की जानकारी खुद शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी। उन्होंने लिखा-कहते हैं- रोल, कैमरा, एक्शन एंड ‘ब्रेक ए लेग’। मैंने इस बात को सीरियसली ले लिया। मैं 6 हफ्तों के लिए एक्शन से बाहर हो गई हूं, लेकिन मैं जल्द ही मजबूत और बेहतर होकर वापस आऊंगी। तब तक दुआओं में याद रखिएगा। दुआ हमेशा काम आती है। कृतज्ञता के साथ, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.