भास्कर LIVE अपडेट्स: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक पर वानखेड़े की साली ने केस दर्ज कराया, मलिक ने ड्रग डीलिंग का आरोप लगाया था


  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Updates | Rajasthan Delhi MP Uttar Pradesh Maharashtra Pandharpur News | Coronavirus Vaccine Today | Himachal Pradesh

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मुंबई NCB डायरेक्टर समीर वानखेड़े की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने मंगलवार को महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। गोरेगांव पुलिस थाने में मलिक और एक अन्य व्यक्ति निशांत वर्मा के खिलाफ ​​सेक्शन 354, 354D, 503 और 506 के साथ महिलाओं का गलत चित्रण करने संबंधी 1986 के सेक्शन 4 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। मलिक ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में वानखेड़े की साली पर ड्रग पैडलिंग में शाामिल होने के आरोप लगाए थे।

अफगानिस्तान को लेकर 7 देशों के सुरक्षा सलाहकारों की आज दिल्ली में बैठक

तालिबान के अफगानिस्तान की सत्ता पर काबिज होने के बाद पैदा हुए हालात को लेकर भारत 10 नवंबर को बड़ी बैठक करने जा रहा है। इस बैठक में ईरान, रूस के अलावा मध्य एशियाई देश ताजिकिस्तान, किर्गिस्तान, कजाखस्तान, उज्बेकिस्तान और तुर्किमेनिस्तान भी हिस्सा लेंगे। भारत इस राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) स्तर की बैठक का मेजबान है।

इस बैठक का नाम ‘ दिल्ली रीजनल सिक्योरिटी डायलॉग ऑन अफगानिस्तान’ है। इसकी अध्यक्षता भारत के NSA अजित डोभाल करेंगे। इस बैठक में पाकिस्तान ने शामिल होने से मना कर दिया था। इसके साथ ही उसके खास दोस्त चीन ने भी शेड्यूल का बहाना बनाकर बैठक में आने से इनकार कर दिया है।

मैक्सिको में दो वैन भिड़ीं; 12 की मौत, 3 घायल
मैक्सको में एक सड़क हादसे में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण मैक्सिको के शियापास राज्य में एक हाईवे पर दो वैन आपस में टकरा गईं, जिससे यह हादसा हुआ। घटना की वजह के बारे में फिलहाल पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है।

सिंगापुर में 4 एशियाटिक लॉयन कोरोना पॉजिटिव

सिंगापुर जू में 4 एशियाटिक लॉयन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक, संक्रमित स्टाफ के संपर्क में आने से लॉयन कोरोना पॉजिटिव हुए। जू को संचालित करने वाले मंडाई वाइल्डलाइफ ग्रुप ने कहा कि सभी लॉयन पूरी तरह फिट हैं और अच्छी तरह खाना खा रहे हैं। सिंगापुर में अब तक कोरोनावायरस के 3,397 नए मामले सामने आ चुके हैं, इनमें 169 प्रवासी मजदूरों के आवास में मिले हैं। सिंगापुर में अब तक कोरोना के कुल 2,24,200 मामले मिल चुके हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *