भास्कर एनालिसिस: हैदराबाद के उमरान सबसे सफल अनकैप्ड खिलाड़ी, बेस प्राइज वाले आयुष बडोनी ने टीम के लिए मैच विनिंग पारियां खेलीं


मुंबई35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

IPL मौजूदा सीजन में अनकैप्ड खिलाड़ी अपनी- अपनी टीम के लिए सही साबित हो रहे हैं। हैदराबाद के उमरान मलिक 11 मैच में 9.10 की इकोनॉमी के साथ 15 विकेट चटका चुके हैं। वे अपनी टीम के दूसरे सबसे सफल गेंदबाज हैं। फ्रेंचाइजी ने उनको इस बार रिटेन किया था। उनका एक विकेट टीम के लिए 26 लाख रुपए का पड़ रहा है। इसी तरह मुंबई के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे तिलक वर्मा ने भी 11 मैचों में 136.32 की स्ट्राइक रेट से 334 रन बनाए हैं। वे अपनी टीम के टॉप स्कोरर भी हैं। उनका एक रन टीम के लिए महज 50 हजार रुपए का पड़ रहा है।

बेस प्राइज: 20 लाख वाले रन बनाने के साथ ले रहे विकेट
ऑक्शन में 20 लाख बेस प्राइज में बिकने वाले युवा टीमों के लिए मैच जिताऊ पारी खेल रहे हैं। खिलाड़ी रन बनाने के साथ विकेट भी झटक रहे हैं। चेन्नई ने मुकेश चौधरी को 20 लाख रुपए के बेस प्राइज में खरीदा था। वे टीम के लिए 10 मैच में 9.62 की इकोनॉमी से 13 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। वे टीम के दूसरे सफल गेंदबाज हैं। वहीं, लखनऊ के आयुष 12 पारियों में 124.80 की स्ट्राइक रेट से 161 रन बना चुके हैं। मोहसिन खान भी लखनऊ के लिए लगातार अच्छा कर रहे हैं। उनकी टीम में सबसे कम इकोनॉमी 5.19 है और वे 10 विकेट ले चुके हैं। उनका बेस्ट 4/16 है।

डेब्यूटेंट: विंडीज के रोवमैन पॉवेल को सबसे ज्यादा मौका

IPL डेब्यूटेंट पर फ्रेंचाइजी ज्यादा भरोसा नहीं जता रही हंै। लेकिन दिल्ली ने विंडीज के ऑलराउंडर रोवमैन पॉवेल पर भरोसा जताया और उन्होंने पूरा भी किया। पॉवेल ने 12 मैच में 161.41 की स्ट्राइक रेट से 205 रन बनाए हैं। वे 6 विकेट भी झटक चुके हैं। पंजाब के ओडियन स्मिथ ने ऑलराउंडर प्रदर्शन कर चुके हैं। उन्होंने बेंगलुरू के खिलाफ 8 गेंद में 25 रन बनाकर टीम को जिताया था। इसी तरह बेबी एबी डिविलियर्स के नाम से फेमस डेवाल्ड ब्रेविस 6 मैचों में 100+ रन बना चुके हैं। वहीं, राज बाबा को महज दो मैच में खेलने का मौका मिला, और 11 रन ही बना सके।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.