बोल्ट का नया नेकबैंड ईयरफोन लॉन्च: पानी पड़ने पर भी नहीं होगा खराब, 15 मिनट की चार्जिंग पर 15 घंटे तक का प्लेबैक मिलेगा; कीमत 1,999 रुपए


  • Hindi News
  • Tech auto
  • Boult Audio ProBass Qcharge Price In India; Check Latest Specifications And Features

नई दिल्ली5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बोल्ट (Boult) ने भारत में अपने नए ईयरफोन लॉन्च कर दिए हैं। यह ऑडियो के प्रोबेस क्यूचार्ज (ProBass QCharge) नेकबैंड स्टाइल वाले ईयरफोन हैं। कंपनी का दावा है कि ईयरफोन का बैटरी बैकअप 24 घंटे का है।

बोल्ट के ईयरफोन USB टाइप-C पोर्ट के जरिए फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। साथ ही ईयरफोन का चार्जिंग टाइम 30 मिनट है।

ईयरफोन की कीमत 1,999 रुपए
ईयरफोन को 3 कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इसमें ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन मिलते हैं। ईयरफोन की कीमत 1,999 रुपए है। ईयरफोन को अमेजन ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। ईयरफोन में एक साल की स्टैंडर्ड वारंटी भी मिलती है।

15 मिनट की चार्जिंग पर 15 घंटे तक का प्लेबैक
ईयरफोन में वाटर रेजिस्टेंस सिस्टम मिलता है। जो बारिश में पानी पड़ने पर भी खराब नहीं होता है। ईयर फोन में इनबिल्ट एयरोस्पेस-ग्रेड एलॉय माइक्रो वूफर दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में यह ईयरफोन 24 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं। साथ ही 15 मिनट की चार्जिंग पर 15 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं।

इनलाइन रिमोट सिस्टम मिलेगा
ईयरफोन में गूगल असिस्टेंट और सीरी वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट दिया गया है। बोल्ट के नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन वॉटर और स्वेट रेजिस्टेंट के लिए IPX5 सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं। बोल्ट के इन ईयरफोन का वजन 89 ग्राम है। वॉल्यूम, कॉल्स और मीडिया प्लेबैक कंट्रोल के लिए ईयरफोन इनलाइन रिमोट के साथ आते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *