बॉलीवुड ब्रीफ: रिलीज के बाद कुछ घंटों में ऑनलाइन लीक हुई सूर्यवंशी, इस साल फीकी रही किंग खान की दिवाली


3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक साल से लंबे इंतजार के बाद 5 नवंबर को रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म में पुलिस ड्रामा की नई सिरीज है।एक साल के लंबे इंतजार के बाद भी कथित तौर पर फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यवंशी रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर ही ऑनलाइन लीक हो गई है। यह फिल्म Tamilrockers, FilmyZilla आदि सहित कई वेबसाइटों द्वारा ऑनलाइन लीक किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि मूवी वेबसाइटों, पायरेसी साइटों, टोरेंट, टेलीग्राम चैनलों आदि पर पूर्ण HD प्रिंट में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

फीकी रही किंग खान की दिवाली, परिवार के साथ अलीबाग स्थित फार्म हाउस में मनाया त्योहार
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने मुंबई स्थित घर मन्नत में सबसे भव्य उत्सव समारोहों को होस्ट करने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन, ड्रग मामले में उनके बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से ऐसा लगता है कि परिवार के लिए जश्न मनाना अभी मुश्किल हो गया है। तमाम अटकलों के बीच फैन्स यह जानने में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी दिखा रहे हैं कि शाहरुख खान और उनके परिवार ने इस साल दिवाली कैसे मनाई। शाहरुख खान और गौरी की दिवाली पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल खान परिवार ने एक-दूसरे की कंपनी में समय बिताया और वे ऐसा ही चाहते थे। उन्होंने इस साल कोई पार्टी होस्ट नहीं की। वह केवल फोन कॉल कर अपने दोस्तों के साथ बातचीत की। वहीं किंग खान की बेटी सुहाना खान इस अवसर पर सभी के साथ फोन और वीडियो कॉल पर कनेक्ट हुई थीं।

सूर्यवंशी को सोशल मीडिया मिल रहा पॉजिटिव रिसपॉन्स, फैंस पोस्ट कर बोले- पैसा वसूल

एक लंबे इंतजार के बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर ‘सूर्यवंशी’ के मेकर्स ने आखिरकार फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी है और इसे पहले से ही सोशल मीडिया पर ऑडियंस से अच्छी रिव्यू मिल रहे है। रिलीज से पहले ट्विटर पर उलटी गिनती शुरू करने से लेकर सिनेमाघरों में फिल्म के लिए सुबह के शो की बुकिंग तक, अंतराल के दौरान सिनेमाघरों से फिल्म की समीक्षाओं को उल्लासपूर्वक साझा करने के लिए, प्रशंसक बस अपने उत्साह को रोक नहीं सकते हैं। सूर्यवंशी डायरेक्टर रोहित शेट्‌टी की कॉप यूनिवर्स की एक किश्त है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *