बॉलीवुड ब्रीफ: राजकुमार-भूमि की ‘बधाई दो’ अगले साल रिपब्लिक डे विकेंड पर होगी रिलीज, सीमा पाहवा की ‘ये मर्द बेचारा’ का ट्रेलर आउट


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Rajkummar Rao And Bhumi Pednekar Starrer Badhaai Do To Release On Republic Day Weekend In 2022, Seema Pahwa’s ‘Yeh Mard Bechara’ Trailer Out

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म ‘बधाई दो’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस बात की जानकारी राजकुमार ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को दी है। उन्होंने लिखा, “थिएटर तैयार… आप तैयार… तो हम भी तैयार..। रिपब्लिक डे विकेंड 2022 को आ रहे हैं हम आपसे मिलने के लिए सिनेमाघरों में… तो सेव द डेट। और बधाई नहीं #BadhaaiDo।” यह कॉमिडी फिल्म जंगली पिक्चर्स के प्रोडक्शन तले बन रही है, जिसका डायरेक्शन हर्षवर्धन कुलकर्णी कर रहे हैं। इस फिल्म को अगले साल यानी 2022 के रिपब्लिक डे (26 जनवरी) के वीकेंड पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। ‘बधाई दो’ में पहली बार राजकुमार और भूमि की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म में राजकुमार राव महिला थाने के एक पुलिसकर्मी जबकि भूमि पेडनेकर एक पीटी टीचर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म में राजकुमार और भूमि के अलावा सीमा पहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे, शशि भूषण जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सीमा पाहवा की ‘ये मर्द बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज
दिग्गज एक्ट्रेस सीमा पाहवा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ये मर्द बेचारा’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म से उनकी बेटी मनुकृति पाहवा भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।
अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘फिल्म ‘ये मर्द बेचारा’ का ट्रेलर जारी हो गया है। इस फिल्म में सीमा की बेटी मनुकृति वीराज राव और मानिक चौधरी के साथ डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन अनूप थापा ने किया है।” यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म 19 नवंबर को अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस के दिन देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में बृजेंद्र काला और अतुल श्रीवास्तव भी नजर आएंगे। इस सोशल कॉमेडी फिल्म में हल्के-फुल्के अंदाज में मर्दों की समस्याओं को रेखांकित किया गया है। ‘टू इडियट फिल्म्स’ और शिवम अग्रवाल ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म का लेखन अनूप ने ही किया है। इस फिल्म का म्यूजिक भी उन्होंने ही कंपोज किया है।

रणबीर-आलिया ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग खत्म करने से पहले शूट करेंगे एक गाना
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी की खबरों और अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब खबरें आ रही है कि दोनों मुंबई स्थित एक स्टूडियो में दो हफ्ते के शूटिंग शेड्यूल में ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए गाने की भी शूटिंग करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, ब्रह्मास्त्र के लिए मुंबई स्थित एक स्टूडियों में सेट तैयार किया गया है। जहां फिल्म का गाना शूट होगा। इस गाने में रणबीर-आलिया के साथ करीब 40 जूनियर कलाकार नजर आएंगे। अगर सब ठीक रहा तो फिल्म की शूटिंग और सॉन्ग के शूट को नबंवर के अंत तक खत्म कर लिया जाएगा। इस फिल्म में रणबीर-आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागर्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं। खबर के अनुसार आलिया और रणबीर इस साल दिसंबर के महीने में शादी कर सकते हैं।

सलमान दिवाली पर रिलीज करना चाहते थे ‘अंतिम’, रोहित शेट्टी की रिक्‍वेस्‍ट पर टाली डेट
अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। दिवाली के मौके पर कई अन्य मेकर्स भी अपनी फिल्में रिलीज करना चाहते थे, मगर अब किसी भी बड़ी फिल्म का ‘सूर्यवंशी’ से क्लैश नहीं होगा। रिपोर्ट की मानें तो ‘सूर्यवंशी’ से किसी फिल्म का क्लैश न हो इसकी जिम्मेदारी सुपरस्टार सलमान खान ने ली है। एक सूत्र ने बताया है कि पहले सलमान खान अपनी फिल्म ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ को दिवाली के मौके पर रिलीज करने वाले थे। लेकिन इसी मौके पर रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को रिलीज करने की घोषणा कर दी थी। खबर की मानें तो इसके बाद रोहित शेट्टी ने सलमान खान से मुलाकात की और उनसे अनुरोध किया कि दिवाली के मौके पर वह अपनी फिल्म रिलीज न करें। रोहित शेट्टी ने कहा कि ‘सूर्यवंशी’ के लिए यह सही होगा कि उससे किसी बड़ी फिल्म का क्लैश न हो। इसके बाद सलमान खान इस बात के लिए राजी हो गए, क्योंकि वह भी अपनी फिल्म ‘अंतिम’ का किसी बड़ी फिल्म से क्लैश नहीं चाहते थे। अब सलमान की ‘अंतिम’ 26 नवंबर को रिलीज होगी। बता दें कि ‘सूर्यवंशी’ के रिलीज होने के एक हफ्ते बाद यानी 12 नवंबर तक कोई भी बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है।

नवाजुद्दीन को सिनेमा में योगदान के लिए मिला ‘एक्सीलेंस इन सिनेमा अवॉर्ड’
नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार हैं। उन्होंने अपने दम पर ना सिर्फ देश, बल्कि दुनियाभर में अपना एक खास मुकाम हासिल किया है। अपने शानदार अभिनय के लिए नवाजुद्दीन को कई बार पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। अब हाल ही में नवाजुद्दीन को हिंदी सिनेमा में अपने अहम योगदान के लिए ‘एक्सीलेंस इन सिनेमा अवॉर्ड’ दिया गया है। नवाजुद्दीन को शुक्रवार रात दुबई में आयोजित फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में ‘एक्सीलेंस इन सिनेमा अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया। इस समारोह में भारतीय फिल्म उद्योग की 100 से ज्यादा नामचीन हस्तियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। अवॉर्ड मिलने के बाद नवाजुद्दीन ने कहा, “एक कलाकार के लिए दर्शकों का प्यार और उसके काम के लिए सराहना मिलने से बड़ा कोई इनाम नहीं है। मुझे दुबई में मेरे प्रति लोगों का इतना प्यार देख खुशी हो रही है।” नवाजुद्दीन को फिल्म ‘सीरियस मैन’ के लिए एमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन मिल चुका है। इस पर उन्होंने कहा था, “वाह! ‘सीरियस मैन’ को प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय एमी अवॉर्ड्स में सोर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में नामांकन मिला है। निर्देशक सुधीर मिश्रा के साथ काम करना और ‘सीरियस मैन’ में अय्यन मणि की भूमिका निभाना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा था।” नवाजुद्दीन ने कहा था कि यह नॉमिनेशन मिलना फिल्म में डाली गई सभी की कड़ी मेहनत का नतीजा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *