बॉयफ्रेंड को जाना था सऊदी, प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो मिली मौत


अखिलेश कुमार/बहराइच: यूपी के बहराइच में एक लव स्टोरी का दर्दनाक अंत हुआ है. बेटी के प्रेम प्रसंग से खफा पिता ने उसके बॉयफ्रेंड को घर पर बुलाकर उसकी हत्या कर दी. बाद में शव को फांसी पर लटका दिया. मृतक को नौकरी ज्वाइन करने के लिए सऊदी अरब जाना था. एक दिन पहले लड़की के पिता को मनाने के लिए गांव में पंचायत भी हुई थी, लेकिन वह इस रिश्ते के लिए राजी नहीं हुए थे.

प्रेम कहानी के इस तरह अंत होने का मामला जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र के हेमरिया गांव का है. जानकारी के अनुसार, गांव में रहने वाले इकबाल का प्रेम प्रसंग गांव की ही भुस्सी की बेटी से कई सालों से चल रहा था. इस प्रेम संबंध को लेकर भुस्सी को एतराज था. लड़की के पिता को मनाने को लेकर शुक्रवार को गांव मे पंचायत भी हुई थी, लेकिन बात नहीं बनी.

प्रेमिका का फोन और पिता की एंट्री
प्रेमिका ने शुक्रवार रात को प्रेमी इकबाल को फोन करके घर पर बुलाया. दोनों के मिलने के दौरान लड़की के पिता वहां आ गए. आरोप है कि दोनों को साथ में देखकर पिता का गुस्सा फूट पड़ा. पहले तो उसने इकबाल को जमकर पीटा और फिर अपनी बेटी के दुपट्टे से ही फंदा बनाकर उसे फांसी पर लटका दिया.

परिवार सहित फरार
ग्रामीणों की जानकारी के बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भुस्सी परिवार सहित फरार है. भुस्सी पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. गांव में उसकी छवि ठीक नहीं है.

Tags: Bahraich news, Local18, Murder, Up crime news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *