बेबी के जन्म के 6 महीने बाद तक पिता अनिल कपूर के घर ही रहेंगी सोनम कपूर, ये है बड़ी वजह


Sonam Kapoor At Anil Kapoor Home: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ही जल्द ही मां बनेन वाली हैं. बीते कई दिनों से सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आए दिन सोनम के आने वाले बेबी को लेकर कोई न कोई खबर सामने आती रहती है. इस बीच अब खबर आ रही है कि सांवरिया एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के बाद 6 महीने तक पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के घर ही रुकेंगी.

प्रेग्नेंसी के बाद पिता के घर ही रहेंगी सोनम कपूर

गौरतलब है कि टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सोनम कपूर अपने बेबी को जन्म देने के बाद से अपने पति आनंद अहूजा के घर यानी अपनी ससुराल नहीं जाएंगी. मां बनने के बाद सोनम कपूर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और अपने पिता अनिल कपूर के घर पर ही रहेंगी. यूं तो अनिल कपूर के दिल्ली और लंदन जैसे जगह पर घर मौजूद हैं. लेकिन सोनम कपूर मुंबई के जुहू स्थिति अपने डैड के घर पर 6 महीने तक स्टे करेंगी. सोनम कपूर के इतने दिनों तक पिता के घर रुकने की वजह उनके बेबी को लेकर बताई जा रही है. माना जा रहा है कि ससुराल में कम सदस्य होने की वजह से सोनम और उनके बच्चे की देखभाल पिता के घर पर अच्छे से हो सकेगी. जहां उनकी मां सुनीता कपूर और परिवार के अन्य सदस्य उनके साथ मौजूद रहेंगे.

इस महीने मां बनेगी सोनम कपूर

दरअसल सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इसी साल मार्च के महीने में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. ऐसे में अब ऐसा माना रहा है कि अगस्त के इस महीने में सोनम अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. सोनम कपूर के मां बनने को लेकर उनकी फैमिली के सभी सदस्य काफी एक्साइटिड हैं. ऐसे में हर कोई उनके और आनंद अहूजा (Anand Ahuja) के आने वाले बेबी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है. मालूम हो कि बीते दिनों सोनम कपूर अपने बेबी बंप को फ्लांट करती दिखाई दी हैं.

Sushmita Sen ने फिर एक बार अपने कैप्शन से ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, वेकेशन की कूल फोटो शेयर की

Prabhas ने की Dulquer Salmaan की ‘सीता रमण’ देखने की अपील, कहा- हमारे पास रश्मिका मंदाना हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.