बेटे के जन्म के बाद अब सोनम कपूर को अच्छी लगने लगी हैं ये चीजे, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात…


Sonam Kapoor Latest Instagram Story: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) हाल ही में मम्मी-पापा बने हैं. 20 अगस्त को एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया था. इन दिनों दोनों पेरेंट बनने की अपनी जिम्मेदारी को पूरा करने में लगे हैं. वहीं फैन्स अनिल कपूर (Anil Kapoor) के घर आए इस नन्हे मेहमान की एक झलक पाने को बेकरार है. कपूर परिवार की ओर से अभी तक बेटे की कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की गई है. लेकिन वहीं सोनम कपूर मां बनने के बाद के एहसास को सोशल मीडिया पर समय-समय पर शेयर कर रही हैं.

दरअसल, सोनम कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में सोनम कपूर ने लिखा है- Only Burps that are cute are baby burps! ….इस कैप्शन को पढ़कर साफ जाहिर होता है कि मां बनने के बाद सोनम कपूर की लाइफ में बहुत कुछ बदल गया है. उन्हें बहुत सी ऐसी चीजें पसंद आने लगी हैं जो उन्हें कभी अच्छी नहीं लगती थीं…

बच्चे का नामकरण प्रोग्राम हो सकता है भव्य

वहीं दूसरी ओर खबर है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपने बेटे के लिए एक भव्य नामकरण के जश्न की तैयारी कर रहे हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते एक्ट्रेस भारत में अपनी गोद भराई का फंक्शन नहीं कर पाई थीं. फराह खान ने खुलासा किया था कि गोद भऱाई का फंक्शन कैंसल हो गया है और सिर्फ कपूर परिवार की तरह से कुछ खास मेहमानों के लिए लंच ऑर्गेनाइज किया गया है.

जिसके बाद अब सोनम कपूर और आनंद आहूजा बेटे के लिए सब कुछ खास करना चाहते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फंक्शन में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे, वो एक ‘मीट द बेबी’ कार्यक्रम होगा जहां बच्चे के नाम का भी खुलासा होगा.

Brahmastra को लेकर बोले Ranbir Kapoor, ‘DNA में शामिल हो गई है फिल्म, शादी से लेकर होली-दिवाली तक हम…’

Urfi Javed ने अंजलि अरोड़ा के MMS लीक विवाद पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उन्होंने अपने लिए वीडियो रिकॉर्ड किया…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.