बुर्का पहनकर फैंस के बीच थिएटर में फिल्म देखने पहुंची ये एक्ट्रेस, वायरल हो रहा है वीडियो



मुंबई। थिएटर्स में फिल्में देखना आम लोगों का ही शौक नहीं बल्कि फिल्मी सितारों के भी शौक होते हैं, हालांकि फर्क इतना होता है कि ये फिल्मी सितारों आम लोगों के बीच थिएटर्स में बैठकर फिल्मों नहीं देख पाते है, लेकिन जब बात शौक पूरे करने की आती है तो फिर हर कोई किसी भी हद तक जा सकता है और ऐसा ही कुछ साउथ सिनेमा (South Film) की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi ) ने भी किया है।

जी हां एक्ट्रेस आम लोगों की तरह अपनी फिल्म देखने थिएटर में जा पहुंची। सेलेब्स होने के नाते वह खुलकर तो सिनेमाघर में ना जा सकती थीं, इसलिए उन्होंने खुद को बुर्के में छुपाकर अपनी फिल्म को देखा। साई पल्लवी को अपनी नई फिल्म ‘श्याम सिंघा रॉय’ में अपने काम के लिए सराहा जा रहा है। ऐसे में उनका भी मन अपनी फिल्म को सिनेमाघर में देखने का था।

बस फिर क्या था एक्ट्रेस साई बुर्का पहनकर जा पहुंची अपने फैंस के बीच और थिएटर में बैठकर फिल्म देखी। इतना ही नहीं कोई साई पल्लवी को पहचान भी नहीं सका और वह बिना किसी मुश्किल के अपनी फिल्म ‘श्याम सिंघा रॉय’ को देखकर वापस लौटीं। अब साई पल्लवी का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। इसमें उनका भेद खुलता नजर आ रहा है।

वीडियो में साई पल्लवी और डायरेक्टर Rahul Sankrityan साथ मिलकर अपनी फिल्म देखने जाते नजर आ रहे हैं। थिएटर में फिल्म देखकर आने के बाद साई पल्लवी कैमरा  के लिए पोज करती हैं। फिल्म ‘श्याम सिंघा रॉय’ में एक्टर नानी ने डबल रोल किया है। फिल्म में साई पललवी, रोजी नाम की लड़की के किरदार में हैं। ये फिल्म पूरे भारत में रिलीज हुई है और सराहना पा रही है। 

बता दें साई (Sai Pallavi ) ने साल 2014 फिल्म ‘प्रेमम’ (Premam Film) से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। कहा जाता है कि साई उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो कैमरे पर भी बिना मेकअप के शूट करने में सहज रहती हैं। ज्यादातर फिल्मों में वो काफी नेचरल लुक में ही दिखाई देती हैं।साई एक पेशे से एक डॉक्टर भी हैं।

first published:Dec. 31, 2021, 8:27 a.m.

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से – फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *