बीमार होने के बावजूद आलिया भट्ट ने ये मुश्किल सीन किया था शूट, डायरेक्टर ने किया खुलासा


Alia Bhatt Darlings: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत रही हैं. उनकी फिल्म डार्लिंग्स (Darlings) हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह (Shefali Shah) और विजय वर्मा (Vijay Varma) लीड रोल में नजर आए हैं. तीनों ही स्टार्स की एक्टिंग की बहुत तारीफ की जा रही है. इस फिल्म को जसमीत के रीन ने डायरेक्ट किया है. जसमीत ने एक सीन के बारे में बताया है जिसे आलिया ने बीमार होने के बावजूद शूट किया था और शानदार परफॉर्मेंस दी थी. आलिया की इस परफॉर्मेंस के बाद पूरे सेट ने उनके लिए तालियां बजाई थीं.

डार्लिंग्स एक डार्क कॉमेडी फिल्म है. जिसमें आलिया कई सालों तक घरेलू हिंसा सहने के बाद अपने पति से बदला लेने का फैसला लेती हैं. शेफाली शाह ने आलिया की मां का किरदार निभाया है. एक सीन में आलिया अपनीं मां को अपने घर बुलाती हैं और बताती हैं कि उन्होंने अपने पति को बांधकर रखा है. वह कहती है- ‘फील्डिंग बहुत हो गई है अम्मी. अब बैटिंग चालू.’ इस सीन को शूट करते हुए आलिया की तबीयत ठीक नहीं थी.

पूरे सेट ने बजाई ताली
डार्लिंग्स की डायरेक्टर जसमीत ने इस सीन को याद करते हुए जसमीत ने कहा- आलिया एक दिन बीमार थीं, लेकिन फिर भी वह सेट पर आई थीं. मुझे उनसे मिलना याद है, वह बीमार थीं और उन्हें उस दिन करीब एक पेज का डायलॉग बोलना था. मैंने उनसे पूछा क्या वो ठीक हैं. उन्होंने कहा- वो ये सीन करेंगी. हमने कैमरा रोल किया और आलिया ने शानदार तरीके से सीन किया. जो मुझे बहुत पसंद आया लेकिन उस दिन सेट पर कुछ बहुत ही अच्छा हुआ. पूरे सेट ने खड़े होकर तालियां बजाईं, इसलिए नहीं कि वह बीमारी थी बल्कि उन्हें वो बहुत पसंद आया जो आलिया ने किया. आलिया पॉजिटिव पर्सन हैं.

डार्लिंग्स से आलिया भट्ट ने बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया है. ये फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म में रोशन मैथ्यू, राजेश शर्मा और किरण करमाकर भी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें: Kaun Banega Crorepati 14: 75 लाख जीतने से चूके पहले कंटेस्टेंट दुलीचंद, जानिए किस सवाल का नहीं दे पाए जवाब

Laal Singh Chaddha की रिलीज से पहले आमिर खान ने बायकॉट ट्रेंड पर तोड़ी चुप्पी, कहा- अगर मैंने किसी का दिल…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.