बिहार: वार्ड सचिव को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत


मधेपुरा. बिहार के मधेपुरा में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक शख्स की हत्या कर दी. घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के गढ़िया चौक की है जहां दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने वार्ड सचिव को गोली मारी. गोली लगने से वार्ड सचिव की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के बालम गढ़िया पंचायत के वार्ड चार निवासी धीरेंद्र यादव के 24 वर्षिय पुत्र अमीर यादव के रूप में की गई है.

दोपहर बाइक सवार तीन की संख्या में रहे बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या की इस घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा कि अमीर यादव गढ़िया चौक पर साइकिल ठीक कराने गया था, इसी दौरान एक अपाचे बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी आये और रिंच मांगा. जब तक अमीर रिंच देता इसी दौरान अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया जिसमें आमिर को तीन गोलियां लगीं. इस दौरान अपराधियों को खदेड़ने के लिए जब लोग दौड़े तो उनके ऊपर भी गोली फायर करते अपराधी भागने में सफल रहे.

गोली लगे अमीर को परिजनों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया किंतु चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे सदर थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों के द्वारा की गई युवक की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि आमिर ने हाल ही में एक लड़की से प्रेम विवाह किया था साथ ही वार्ड क्रियान्वयन प्रबंधन समिति के चुनाव में वार्ड सचिव पद पर निर्वाचित भी हुआ था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 10, 2022, 06:34 IST



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.