बिला बोंग स्कूल की बस में 3 साल की बच्ची से हुआ था रेप, फॉरेंसिक जांच में पुष्टि

[ad_1]

भोपाल. भोपाल में बिला बोंग स्कूल की बस में 3 साल की बच्ची से रेप की घटना की पुष्टि हो गयी है. बस की फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट आ गई है. उसमें बच्ची के साथ वारदात की पुष्टि हुई है. साथ ही सीसीटीवी कैमरों के साथ छेड़छाड़ करने के सबूत भी मिले हैं.

बिला बोंग स्कूल की जिस बस में बच्ची के साथ गलत काम किया गया उस बस की फॉरेंसिक अधिकारियों ने जांच पूरी कर ली है. क्षेत्रीय फॉरेंसिक लैब में बस की बारीकी से जांच की गई. भदभदा स्थित लैब में अधिकारियों की टीम ने हर एंगल पर बस के अंदर जांच की. इसके बाद बस को सील कर दिया गया.

रिपोर्ट पर चुप पुलिस
सूत्रों ने बताया कि इसकी जांच रिपोर्ट एसआईटी को सौंपी गई है. रिपोर्ट में बच्ची के साथ बस में घटना होने की पुष्टि हुई है. उसमें कई ऐसे तथ्य शामिल हैं जिस पर पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है जल्द जांच पूरी करने के बाद चार्जशीट कोर्ट में पेश की जाएगी ताकि दोषियों को जल्द सजा दिलाई जा सके.

सीसीटीवी कैमरों की रिपोर्ट का इंतजार
इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है. एसआईटी ने सीसीटीवी कैमरे को लेकर साइबर ब्रांच से रिपोर्ट मांगी थी. अभी यह रिपोर्ट नहीं आयी है. रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार है. सूत्रों ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में छेड़छाड़ की गई है. जब सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मांगे गए तो स्कूल प्रबंधन ने सिर्फ 3 दिन का डाटा होने की बात कही थी. ऐसे में स्कूल प्रबंधन पर पुलिस का शक गहरा रहा है. साथ ही घटना के बाद बस को ठीक करवाने के लिए भेजा गया था. इस एंगल पर भी एसआईटी जांच कर रही है. इसके अलावा स्कूल पर लग रहे तमाम आरोपों को लेकर भी स्टूडेंट्स के परिवार जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं.

दो स्तर पर जांच…
महिला थाने में आरोपी ड्राइवर और महिला कर्मचारी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज हुई थी. इन दोनों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज भी दिया गया है. मामले की जांच एसआईटी कर रही है. एसआईटी बच्ची के साथ हुई घटना की जांच के साथ दूसरे स्तर पर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ सबूत जुटा रहा है. एसआईटी ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ भी एफ आई आर दर्ज की है.

Tags: Bhopal news, Minor girl rape

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *