बिग बॉस के दंड से शुरु हुई खाने को लेकर घर में लड़ाई, घरवालों के बीच ये दंगल किस हद तक जाएगा?


Salman Khan Show: ‘बिग बॉस’ के लिए घर के नियम एकदम तय हैं. जो कोई भी उन्हें तोड़ता है, उसे देर-सबेर परिणाम भुगतने ही पड़ते हैं. कुछ कंटेस्टेंट लापरवाह हो गए हैं और जमीन के रख-रखाव को भूल गए हैं. अब कीमत चुकाने का समय आ गया है. आज के एपिसोड में ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट्स को घर के नियम की याद दिलाएंगे और उन्हें नियमों को हल्के में लेने के परिणामों की एक झलक दिखाएंगे. शमिता के लगातार अंग्रेजी में बोलने से लेकर अफसाना के कार्यों के दौरान सो जाने तक, नियमों का घोर उल्लंघन करने तक किसी का उन पर ध्यान नहीं गया.



जैसे ही घरवाले अपने अगले कार्य के लिए इकट्ठा होते हैं. बिग बॉस इसे बीच-बीच में रद्द कर देते हैं, जिससे उनके पास घर के सदस्यों के लिए सीमित खाना रह जाता है. इसको देखकर घर में जबरदस्त लड़ाई शुरु हो जाती है. बिग बॉस की बात खत्म होते ही सभी गुस्से में आते हैं. जय अफसाना और शमिता के कठोर व्यवहार से गुस्सा हो जोते हैं. उन पर चिल्लाते हुए दिखाई देते है. जिसके बाद शमिता दूर चली जाती है. ये वीडियो कर्लस टीवी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके बाद फैन्स आने वाले एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में आगे देखने को मिलता है कि शमिता काफी परेशान है कि वो अकेली नहीं है जो अंग्रेजी में बोलती है. वो गुस्से में आकर कहती हैं कि, ‘मुझे घर से बाहर ही कर दो.’ शमिता जय के सामने ये भी कहती दिखाई देती हैं कि, ‘बिग बॉस को अंग्रेजी में बोलने वाले सभी का नाम लेना चाहिए था. तब जय कहते हैं कि घर में भोजन की कमी ने इस प्रतिक्रिया को जन्म दिया. शामिता कहती हैं. ‘तो मैं क्या करूँ?’ दूसरी ओर अफसाना उन सभी पर चिल्लाती है जो उसे निशाना बनाते हैं. जय ने कहा, ‘एक तो ग़लती करते हो, ऊपर से ऊंची आवाज़ में बात कर रही हो. अफसाना पागल सी हो जाती है और गुस्से में अपनी पानी की बोतल जमीन पर पटक देती है. इस बीच, जय-वीरू की दोस्ती खतरें में आ जाती है. अपने मुद्दों का सामना करते हुए. दोनों एक-दूसरे का अपमान करते हैं. क्या ये उनकी दोस्ती का अंत है?

Bigg Boss 15: Pratik Sehajpal को पसंद करने वाली Akasa Singh के बॉडी पर यूं ही नहीं है टैटू, सबका है एक मतलब

Bigg Boss 15: Neha Bhasin ने शो को स्क्रिप्टेड बताया तो भड़के Salman Khan, बोले- ”कोई आप पर हुकुमत नहीं कर रहा…”





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *