बाबर आज़म पहले ही खेल चुके थे विराट कोहली के 2022 टी20 वर्ल्ड कप जैसा शॉट? वायरल हो रहा वीडियो


Virat Kohli’s Shot: विराट कोहली (Virat Kohli) 2022 के टी20 वर्ल्ड कप में शानदार लय में दिखाई दिए थे. उन्होंने विश्व कप में सर्वाधिक रन बनाए थे. इसके अलावा वो अपने एक शॉट को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते थे, जो उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में तेज़ गेंदबाज़ हारिस रऊफ के उपर पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर खेला था. कोहली का यह शॉट बड़ा ही गज़ब का था. उनके उस शॉट ने पूरा मैच पलट दिया था.

उस शॉट के लेकर बाद में कहा जाने लगा कि कोई बल्लेबाज़ कोहली के जैसा वो शॉट नहीं खेल सकता है. इसमें बाबार आज़म के नाम को शामिल किया गया था. कहा जा रहा था कि बाबर वैसा शॉट कभी नहीं खेल सकते हैं. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबार 2020 में ही वैसा शॉट खेल चुके हैं. वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाबार आज़म ने एकदम वैसा ही शॉट खेला था, जैसा विराट कोहली ने 2022 के वर्ल्ड कप में खेला था.

news reels

वीडियो में दोनों के शॉट की गई तुलना

वायरल हो रही है वीडियो के मुताबिक बाबार ने वो शॉट 2020 में खेला था, लेकिन हम साल के बारे में पुष्टि नहीं करते हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तरफ बाबार आज़म अपना शॉट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं, दूसरी तरफ विराट कोहली अपने वर्ल्ड कप वाला शॉट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, बाबर आज़म ने फ्रेंचाइजी लीग में यह शॉट खेला था, जबकि विराट कोहली ने वो फेमस शॉट इंटरनेशनल लेवल पर पाकिस्तान के खिलाफ 2022 के टी20 वर्ल्ड कप में खेला था.

ये भी पढ़ें…

PAK vs NZ: डेब्यू मैच में ही उसामा मीर ने केन विलियमसन को अपनी जादुई स्पिन से किया बोल्ड, देखने वाला था कीवी कप्तान का रिएक्शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *