बाइक दुर्घटना मामले में बुरें फंसे सुपरस्टार साईं धर्म तेज, जारी किया गया कानूनी नोटिस



मुंबई। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर साईं धर्म तेज (Sai Dharm Tej) को सितंबर की शुरुआत में हैदराबाद के दुर्गम चेरुवु में हुई उनकी बाइक दुर्घटना के संबंध में कानूनी नोटिस भेजा गया है। हैदराबाद पुलिस आयुक्त स्टीफन रवींद्र के अनुसार, सोमवार को साइबराबाद की अपराध रिपोर्ट का खुलासा करते हुए सीआरपीसी की धारा 912 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आयुक्त ने कहा था कि अभिनेता को अपने दस्तावेज जैसे कि- ड्राइविंग लाइसेंस, आरसी, बीमा और प्रदूषण के कागजात जमा कराने होंगे। लेकिन एक्टर अपने दस्तावेज को जमा नहीं कर पाए, जिसकी वजह से उन्हें अब परेशानी झेलनी पड़ रही है।

पुलिस आयुक्त स्टीफन रवींद्र ने कहा, “अभी तक, हमें अभिनेता की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है और अगर अभिनेता की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलती है, तो आरोप पत्र दायर किया जाएगा।” दरअसल साईं धर्म तेज सितंबर में एक दुर्घटना का शिकार हुए थे। उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम कर रखा है। जैसे कि ‘सुप्रीम’, ‘सुब्रमण्यम फॉर सेल’, ‘विजेता’ इसके अलावा भी उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है।

अभिनेता को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था और दुर्घटना के कारण लगी चोटों से उबरने में उन्हें तकरीबन एक महीने से अधिक का समय लग गया था। आयुक्त ने यह भी बताया कि पूरे 2021 में हुए सड़क हादसों में करीब 759 लोगों की जाने गई है। अब ऐसे में हर किसी को ये हिदायत दी जाती है कि हर कोई अपने वाहनों को संभल कर चलाएं। ताकि कम से कम सड़क हादसे हो या ना ही हों। 

स्टीफन ने कहा कि, “हालांकि, पिछले साल की तुलना में मौतों की संख्या में कमी आई है। नशे में गाड़ी चलाने के कारण 212 दुर्घटनाएं हुईं और नशे में ड्राइविंग निरीक्षण के दौरान 4.5 करोड़ रुपये का जुर्माना वसूला गया।” आयुक्त ने ये भी बताया है कि, “इसके अलावा, 9,981 लाइसेंस शराब के प्रभाव में ड्राइविंग के लिए निलंबित कर दिए गए थे।” इन घटनाओं को देखते हुए आयुक्त ने सभी से ये अनुरोध किया है कि सड़क पर हर वक्त सावधानी से चले और हमेशा सावधान होकर ही गाड़ी चलाए। नशे में होने के बाद अगर आप गाड़ी चलाते हैं तो ये आपके और सड़क पर चल रहें लोगों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

first published:Dec. 29, 2021, 6:36 p.m.

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से – फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *