बाइक टच होने पर टोका तो छात्र को चाकू से गोदा, 12वीं का पेपर देकर स्कूल से निकला था स्‍टूडेंट


नई दिल्‍ली: राज पार्क इलाके में रोडरेज के दौरान एक छात्र को चाकू से गोद दिया गया। वारदात की वजह यह रही कि पीड़ित छात्र ने बाइक टच होने पर ठीक से चलाने को कहा था। वह एग्जाम देकर स्कूल से निकला ही था। विवाद के बाद हमलावरों ने स्कूल के सामने ही छात्र पर हमला कर दिया। घायल छात्र की पहचान शुभम के रूप में हुई है। उसे जख्मी हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। छात्र ने आरोपियों के चंगुल से छूटकर वापस स्कूल में जाकर जान बचाई। राज पार्क थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, घायल छात्र अपने परिवार के साथ मंगोलपुरी पी-ब्लॉक में रहता है। वह 12वीं क्लास में पढ़ाई कर रहा है। इन दिनों उसके एग्जाम चल रहे हैं। सोमवार दोपहर पुलिस को आर-ब्लॉक, मंगोलपुरी स्थित एक स्कूल के छात्र को चाकू मारे जाने की जानकारी मिली। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, लोगों ने घायल छात्र शुभम को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करा दिया था।

अस्पताल पहुंची पुलिस को छात्र ने बताया कि वह पेपर देने के बाद स्कूल से अपने घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान वहां से गुजर रही एक बाइक उससे टच कर गई। उसने बाइक चलाने वाले को ठीक से बाइक चलाने की कहा। इस बात को लेकर उसकी बाइक पर सवार दो युवकों से कहासुनी हो गई। आरोपियों ने फोन कर दो अन्य युवकों को मौके पर बुला लिया। सभी ने उसकी पिटाई कर दी और उस पर चाकू से हमला कर दिया। उसके पेट और हाथ पर चाकू लगे। वह खुद को बचाने के लिए स्कूल में वापस भाग गया। छानबीन के दौरान पुलिस का दावा है कि स्कूल के आसपास घटना कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं मिली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.