बांग्लादेश पर फिर भारी पड़े भारतीय गेंदबाज, पहली पारी में 227 रनों पर किया ऑल आउट


India vs Bangladesh 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला गुरुवार से ढाका में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 227 रन बनाकर ऑल आउट हुई. बांग्लादेश के लिए मोमिनुल हक ने 84 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने 12 चौके और एक छक्का लगाया. जबकि उमेश यादव और रविचंद्रन अश्विन ने 4-4 विकेट लिए.  लंबे वक्त के बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहे जयदेव उनादकट ने भी दो विकेट लिए.

बांग्लादेश ने ढाका टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया. इस दौरान टीम के लिए जाकिर हसन और नजमुल हुसैन शंटो ओपनिंग करने आए. जाकिर महज 15 रन बनाकर आउट हुए. जबकि शंटो 24 रन बनाकर पवेलियन लौटे. कप्तान शाकिब अल हसन 16 रन बनाकर आउट हुए. मुशफिकुर रहीम 26 रन बनाकर चलते बने.

मोमिनुल हक ने दमदार परफॉर्मेंस किया. उन्होंने 157 गेंदों का सामना करते हुए 84 रन बनाए. उनकी इस पारी में 12 चौके और एक छक्का शामिल रहा. लिटन दास 26 गेंदों में 25 रन बनाकर आउट हुए. मेहदी हसन 51 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हुए. नुरुल हसन 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे. तस्कीन अहमद महज 1 रन बनाकर आउट हुए.

टीम इंडिया के लिए उमेश यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके. उन्होंने 15 ओवरों में 25 रन देकर 4 विकेट लिए. रविचंद्रन अश्विन ने 21.5 ओवरों में 71 रन देकर 4 विकेट लिए. उन्होंने 3 मेडन ओवर निकाले. जयदेव उनादकट ने भी शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 16 ओवरों में 50 रन देकर 2 विकेट लिए. उनादकट ने 2 मेडन ओवर निकाले. मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल को एक भी सफलता हाथ नहीं लगी. अक्षर ने 12 ओवरों में 3 मेडन के साथ 32 रन दिए. सिराज ने 9 ओवरों में 39 रन दिए.

News Reels

यह भी पढ़ें : IPL Auction 2023: सीएसके ने अगर इन कमियों को नहीं किया दूर, तो खिताब क्या प्लेऑफ में भी नहीं पहुंचेगी धोनी की टीम?



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *