बर्बरता की इंतेहा! पत्नी ने पैसे देने से मना किया तो शराबी पति ने प्लास से उखाड़ दिए नाखून


Cruel Husband: राजधानी दिल्ली (Delhi) से सटे फरीदाबाद (Faridabad) से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद रुह तक कांप जाए. धीरज नगर (Dheeraj Nagar) इलाके में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ जानवरों से बुरा बर्ताव किया है. पति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी के पैर के नाखूनों (Nails) को प्लास (Pliers) से उखाड़ दिए. वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि पत्नी ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया था.

दरअसल शराबी पति ने अपनी पत्नी से नशे की हालत में पैसे मांगे, पत्नी ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो पहले आरोपी ने महिला के साथ जमकर मारपीट की. फिर, इससे भी मन नहीं भरा तो उसने प्लास से महिला के पैर के नाखूनों को उखाड़ दिया. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मायके रुपये लाने को कहा

पीड़ित महिला की मां विमला देवी ने इस मामले पर कहा है कि उन्होंने अपनी बेटी पूजा की शादी राजेश के साथ 13 साल पहले की थी. शादी के दो साल बाद ही राजेश ने उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था. राजेश अक्सर पूजा से मायके से पैसे लाने को लेकर दवाब बनाता था. वहीं पीड़ित पूजा का कहना है कि रविवार की रात को भी यही हुआ. राजेश मायके से पैसे लाने को लेकर उसके ऊपर दवाब बनाने लगा.

नशे की हालत में पति बना राक्षस!

रविवार की रात राजेश (Rajesh) शराब के नशे में अपनी पत्नी पूजा (Pooja) से मायके से पैसे लाने को लेकर दवाब बनाने लगा. इस पर पूजा ने मायके से पैसे लाने के लिए साफ इनकार कर दिया. इस बात से बौखलाए राजेश ने पहले तो उसके साथ मारपीट की फिर प्लास (Pliers) से उसके नाखून (Nails) उखाड़ दिए. घर में बवाल होने के बाद पड़ोसी इकट्ठे हो गए और पूजा के मायके वालों को जानकारी दी. महिला को इलाज के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया और आरोपी राजेश के खिलाफ पल्ला थाने (Palla Police Station) में शिकायत दर्ज कराई गई. फिलहाल पुलिस (Police) जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Jharkhand: युवकों को सांप ने डसा तो गांववालों ने 3 महिलाओं को डायन बताकर मार डाला, फिर जो हुआ वो आप खुद पढ़ें

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: शराब पीकर मारपीट करता था पिता, नाबालिग बेटी ने तंग आकर कर दी हत्या



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.