बच्चे को पहले जमीन पर पटका, फिर तोड़े दांत… यूपी में तांत्रिक ने इलाज के नाम पर कर दी हत्या


Trending UP News: उत्तर प्रदेश से एक भयावह घटना सामने आई है. एक तांत्रिक ने बेहद वीभत्स तरीके से एक साल के बच्चे की जान ले ली. तांत्रिक ने न केवल उसे जमीन पर पटका, बल्कि उसके दांत भी तोड़ दिए. परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि वे बच्चे को तांत्रिक के पास ठीक कराने के लिए ले गए थे. हत्या के आरोप में तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

क्या है पूरा मामला

बच्चे अनुज के अंकल ने बताया कि गुरुवार की रात अचानक अनुज की तबीयत खराब होने लगी थी. इसके बाद इलाज के लिए उसे बुलंदशहर जिले के ढाकर गांव में एक झोलाछाप के पास ले जाया गया. वहां तांत्रिक ने इलाज के दौरान बच्चे के दांत तोड़ दिए और उसे जमीन पर फेंक दिया. इसके बाद एक साल का अनुज बेहोश हो गया. जब परिजनों को पता चला कि बच्चा बेहोश है तो तुरंत रात को ही उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए. वहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

घटना से नाराज परिजन और स्थानीय लोग बच्चे के शव को थाने ले गए और झोलाछाप के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने बताया कि जिस झोलाछाप और आस्था चिकित्सा करने वाले का नाम आप ले रहे हैं और जिस पर बच्चे के दांत तोड़ने और जमीन पर फेंकने का आरोप लगाया जा रहा है, दरअसल वो एक तांत्रिक है. बच्चे के परिवार वालों ने पुलिस से संपर्क किया और अपना बयान दर्ज कराया. पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Sharjeel Imam: शरजील इमाम को तीन साल पहले क्यों किया गया था गिरफ्तार? पांच राज्यों में दर्ज हैं केस, देशद्रोह का भी आरोप



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *