फ्री में मिलेगा Netflix, Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन, बस फॉलो करें ये आसान तरीका


How to Get Free Subscription of OTT: भारत में भी ओटीटी का ट्रेंड काफी पॉपुलर हो चुका है. यही वजह है कि यहां भी ओटीटी प्लेटफॉर्म की भरमार है. अमेजन प्राइम (Amazon Prime) और नेटफ्लिक्स (Netflix) जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म सबसे ज्यादा फेमस हैं. इनका सब्सक्रिप्शन भी दूसरे ऐप की तुलना में थोड़ा ज्यादा है, ऐसे में ज्यादा नंबर होने की वजह से हर यूजर्स सभी ऐप का सब्सक्रिप्शन नहीं ले पाते, जबकि अलग-अलग कंटेंट की वजह से उन्हें इसकी जरूरत महसूस होती है. आज हम आपको बताएंगे एक खास प्लान जिसके जरिये आप अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में ले सकते हैं.

1. जियो पोस्टपेड का 399 रुपये वाला प्लान (Jio Postpaid 399 Rs. Plan)

अगर आप फ्री में नेटफ्लिक्स औऱ अमेजन प्राइम का मजा लेना चाहते हैं तो आपके पास पहला ऑप्शन जियो पोस्टपेड का ये वाला प्लान लेना रहेगा. इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और एक दिन में 100 मैसेज की सुविधा तो मिलेगी ही इसके अलावा Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलेगा. आपको इस प्लान में कंपनी 75जीबी डेटा भी देती है. इस प्लान की खास बात ये है कि यह 200GB Data Rollover के साथ आता है.

2. जियो का 599 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान (Jio Postpaid 599 Rs. Plan)

जियो का यह प्लान पोस्टपेड कैटेगरी में सबसे ज्यादा पॉपुलर है. 599 रुपये के रेंटल वाले इस प्लान में आपको 100GB Data मिलता है. यही नहीं यह पैक फैमिली प्लान यानी अडिशनल सिम के साथ आता है. आप इसमें भी 200GB तक डेटा रोलओवर कर सकते हैं. कॉलिगं की बात करें तो यहां भी अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है और सबसे खास बात ये है कि इस प्लान के साथ भी आपको नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल जाएगा.

3. एयरटेल का 1199 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान (Airtel 1199 Postpaid Plan)

Airtel 1199 Postpaid Plan में आपको Netflix, Amazon Prime और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है. इस प्लान में भी जियो की तरह ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज डेली की सुविधा मिलती है. कंपनी आपको 150जीबी डेटा को रोलओवर करने देती है. इस प्लान की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि यह एयरटेल पोस्टपेड का सबसे ज्यादा बिकने वाला प्लान है.

ये भी पढ़ें

Apple App Store की कीमतों में होगा इज़ाफा, जानिए क्या भारत में भी महंगे होंगे ऐप्स



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *