फोटोग्राफी की दुनिया में धमाल मचाने आ रहा है Vivo का यह स्मार्टफोन


वीवो कंपनी ने पहले Vivo X80 उसके बाद Vivo X80 pro और अब Vivo X80 pro+ लान्च करने जा रही है। GSMArena की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस फोन को सितम्बर में किसी भी समय लांच कर सकती है। इस फोन में आपको 120 वॅाट का चार्जर देखने को मिल सकता है।

स्मार्टफोन्स के मामले में Vivo कंपनी ने कई ग्राहकों का दिल जीत लिया है। हाल ही में Vivo की X80 सीरीज लान्च की है, कंपनी ने पहले Vivo X80 उसके बाद Vivo X80 pro और अब Vivo X80 pro+ लान्च करने जा रही है। GSMArena की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस फोन को सितम्बर में किसी भी समय लांच कर सकती है।

बता दें, X80 और X80 pro 80 वॅाट के चार्जर के साथ आते थे लेकिन X80 pro प्लस में कंपनी 120 वॅाट का चार्जर देगी। इस फोन के डिजाइन में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे। इस फोन की कीमत 80,000 रुपये होगी। हालांकि, इस फोन की लाचिंग के बारे में अभी तक विवो ने खुलासा नहीं किया है।

शानदार है इस फोन का कैमरा

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसका कैमरा इस फोन में चार चांद लगा देता है। रिपोर्ट्स की माने तो आगामी डिवाइस में 50MP प्राइमरी सेंसर, 50MP सैमसंग ISOCELL JN1 सेंसर, एक अन्य 50MP ISOCELL JN2 सेंसर और Vivo X80 Professional से 48MP Sony IMX598 सेंसर के साथ अपग्रेडेड कैमरा सेटअप होगा।

यदि हम परफॉरमेंस की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा जो एक ताकतवर चिपसेट है। इस फोन में आपको 6.8 इंच की 2K AMOLED स्क्रीन देखने को मिलेगी। जोकि 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.