फेस्टिव सीजन की शॉपिंग पर SBI दे रहा है शानदार कैशबैक, ऑफर 31 अक्टूबर तक


SBI Card Festival Offers 2022: अगर आप भी भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) का क्रेडिट या डेविट कार्ड का इस्तेमाल करते है, तो आपके लिए यह बैंक जबरदस्त प्लान लेकर आई हैं. देशभर में फेस्टिव सीजन (Festive Season- 2022) की शुरुआत हो चुकी हैं. इस सीजन में अगर आप खरीदारी के बारे में प्लान कर रहे हैं, तो शॉपिंग से पहले एक बार एसबीआई कार्ड पर दिये जा रहे कैशबैक सहित कई तरह के ऑफर्स के बारे में पता कर लें, जिससे आप उनका पूरा फायदा उठा सकें.

कैशबैक और डिस्काउंट 
SBI कार्ड अपने कस्टमर्स को फेस्टिव सीजन में खरीद पर भारी कैशबैक ऑफर दे रहा है. यानी शॉपिंग करने पर कस्टमर्स को डिस्काउंट के साथ ही कैशबैक भी मिलेगा. यह ऑफर ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह की शॉपिंग पर है.

31 अक्टूबर तक चलेंगे ऑफर्स
आपको बता दे कि कस्टमर्स SBI कार्ड के इस कैशबैक ऑफर का 31 अक्टूबर तक फायदा उठा सकते हैं. अगर आप भी शॉपिंग पर कैशबैक पाना चाहते हैं, तो बिना किसी देरी के अपनी शॉपिंग लिस्ट को तैयार कर लें. 

इन पर मिलेगा ऑफर 
ये ऑफर कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स, मोबाइल, फैशन, लाइफस्टाइल, ज्वेलरी और ट्रैवल और ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से खरीद पर मिल रहा है. SBI कार्ड्स ने इन ऑफर्स के लिए देश के छोटे-बड़े शहरों को टियर 1, टियर 2 और टियर 3 की कैटेगरी में बांटा है. 

22.5% तक कैशबैक
एसबीआई कार्ड की तरफ से देश भर की ढाई हजार से ज्यादा सिटीज में 70 नेशनल और 1550 रीजनल के साथ ही लोकल ऑफर्स दिये जा रहे हैं. इन फेस्टिव ऑफर के तहत अलग-अलग पार्टनर ब्रांड्स से खरीदारी पर कस्टमर्स को 22.5 फीसदी तक का कैशबैक मिल सकता है.

ब्रांड्स के साथ पार्टनरशिप 
ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन (Amazon) के साथ भी एसबीआई कार्ड्स (SBI Cards) ने अमेजॉन इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Indian Festival Sale) के लिए पार्टनरशिप की है. मालूम हो कि यह फेस्टिवल सेल इस साल की सबसे बड़ी ऑनलाइन सेल है, जो कि 3 अक्टूबर 2022 तक चलेगी. साथ ही कंपनी ने फ्लिपकार्ट (Flipkart), सैमसंग मोबाइल (Samsung Mobile), रिलायंस ट्रेंड्स (Reliance Trends), पैंटालून्स (Pantaloons), रेमंड्स (Raymonds), एलजी (LG), सैमसंग (Samsung), सोनी (Sony), एचपी (HP), मेक माई ट्रिप (Make My Trip), गोआईबीबो (Goibibo), विशाल मेगामार्ट (Vishal Megamart), रिलायंस ज्वेल्स (Reliance Jewels), कैरेटलेन (Caratlane), हीरो मोटर्स (Hero Motors) जैसे 20 से ज्यादा ब्रांड्स के साथ भी पार्टनरशिप की है.

ये भी पढ़ें-

Digital Loan: अगर आप ऑनलाइन लोन लेते हैं तो हो जाएं सावधान! इन बातों का रखें ध्यान

LIC Share Price: भारत पेट्रोलियम के विनिवेश में आ सकती है तेजी, एलआईसी ने 2 फीसदी कंपनी में बढ़ाई हिस्सेदारी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *