फुटपाथ पर सुनील ग्रोवर ने लगाई दुकान, सामने आया ये मजेदार वीडियो


Sunil Grover Shares Video On Instagrsam: बॉलीवुड कलाकार सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को अपने बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है. हाल में सुनील ग्रोवर का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें सुनील फुटपाथ पर दुकान लगाए हुए हैं. खास बात ये है कि सुनील ग्रोवर इस दुकान पर एक भी सामान बेच नहीं रहे हैं.

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी वक्त बिताते हैं. हिंदी फिल्मों के साथ-साथ कॉमेडी शो में दमदार कॉमेडी की बदौलत सुनील ग्रोवर ने अपनी पहचान बनाई है. छोटे पर्दे के मशहूर शो कॉमेडी नाइट विद कपिल में सुनील ग्रोवर ने जिस तरीके से डॉ मशहूर गुलाटी और गुत्थी के किरदार से दर्शकों का भरपूर एंटरटेन किया है, उसे भला कौन भूल सकता है.

इस बीच गौर किया जाए सुनील ग्रोवर के लेटेस्ट वीडियो की तरफ तो हाल ही में सुनील ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में सुनील ग्रोवर ने फुटपाथ पर एक दुकान लगा रखी है, जिसमें आर्टिफिशिएल मालाएं और अन्य सामान रखा हुआ है. दिलचस्प बात ये है कि कोई भी ग्राहक सुनील से इस समान को खरीदने के लिए पूछता है तो वो उसे बेचने से इनकार कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर वीडियो में ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि सारा सामान पर्सनल है. ये बिकाऊ नहीं है.


इस फिल्म में नजर आएंगे सुनील

सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का ये मजेदार वीडियो काफी छा रहा है.फैन्स सुनील ग्रोवर के इस लेटेस्ट वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इसके अलावा बात की जाए सुनील ग्रोवर की आने वाली फिल्मों के बारे में तो बहुत जल्द सुनील फिल्म गुड बाय (Good Bye) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्में सुनील ग्रोवर के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना लीड रोल में मौजूद हैं. फिल्म गुड बाय 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-

Brahmastra: एरिका फर्नांडिस ने ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर कही ये बात, कहा- ‘अच्छी कोशिश की लेकिन हो गए फेल…

Entertainment News Live: रणवीर सिंह का फोटोशूट मामले में बड़ा खुलासा, छठे दिन भी जारी है ‘ब्रह्मास्त्र’ का जादू





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.