फीफा वर्ल्ड कप क्वार्टर फाइनल में ‘मिस क्रोएशिया’ का खिताब जीतने वाली मॉडल के साथ ऐसा क्या हुआ


FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप के शुक्रवार (9 दिसंबर) को खेले गए क्वार्टर फाइनल के दौरान पूर्व मिस क्रोएशिया इवाना नोल (Ivana Knoll) को स्टेडियम के सुरक्षाकर्मियों ने कथित तौर पर फैंस के साथ सेल्फी लेने से रोक दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोल ने जो कपड़े पहने हुए थे, उन्हें लेकर विवाद हुआ.

शुक्रवार को एजुकेशन सिटी स्टेडियम में मैच शुरू होने से पहले नोल ने कहा कि उन्हें उड्डज सिक्योरिटी स्टाफ ने बोला कि वह फैंस के साथ तस्वीरें नहीं ले सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व मिस क्रोएशिया और इंस्टाग्राम सेलेब्रिटी इवाना नोल ने कहा, ”उन्होंने (सुरक्षाकर्मी) यहां रेलिंग पर फैंस को मेरे साथ फोटो लेने की इजाजत नहीं दी. फिर मैंने उनसे कहा कि वे इतने असभ्य क्यों हैं.” 

बढ़ गई इवाना के फॉलोवर्स की संख्या

बताया जा रहा है कि सुरक्षाकर्मियों के साथ विवाद के बाद इवाना के इंस्टाग्राम पर करीब 1.8 मिलियन फॉलोअर्स बढ़ गए हैं. खबर लिखे जाने तक, उनके फॉलवर्स की संख्या 2.2 मिलियन थी. 

News Reels

अपने कपड़ों को लेकर इवाना नोल ने कहा, ”ये वाकई में बहुत अच्छे हैं. कभी किसी ने उन्हें ढांकने वाले कपड़े पहनने के लिए नहीं कहा है. हर कोई मेरे साथ फोटो लेना चाहता है, यहां के स्थानीय लोग भी. केवल ट्विटर पर कतर के आदमी का निगेटिव रिएक्शन था, वह शायद अपनी तरफ ध्यान खींचना चाहता था.”


क्या पहना हुआ था इवाना ने?

डेली स्टार की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इवाना ने अपने शानदार लुक की बदौलत कतर में प्रसिद्धि हासिल की है. उन्होंने अब तक के सबसे जोखिम भरे कपड़े पहने थे. उन्होंने चेक एक्सेसरीज वाली रेड ब्रा और हाई-वेस्टेंड लैदर पैंट पहनी हुई थी. एक फोटो में वह कैमरे की ओर देखती हुई हाथों से दिल का आकार बनाती हुई दिखती हैं. कई तस्वीरों में इवाना को एजुकेशन सिटी स्टेडियम में सुरक्षा अधिकारियों से सामने करते हुए देखा जा रहा है.

इंस्टा पोस्ट्स में इवाना ने क्या कहा?

इवाना की इंस्टाग्राम स्टोरी के मुताबिक, सिक्यॉरिटी स्टाफ ने उन्हें वापस उनकी सीट पर जाने के लिए कहा था. एक पोस्ट में उन्होंने स्टेडियम की अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए फॉलोवर्स की संख्या बढ़ने पर शुक्रिया कहा है. उन्होंने लिखा, ”2 मिलियम, थैंक्यू गाइज सो मच! लव यू ऑल!”  एक इंस्टा पोस्ट में उन्होंने कहा कि ‘लेट्स गो टू द सेमीफाइनल्स’ (चलो सेमीफाइनल खेलते हैं).

बता दें कि शुक्रवार को फीफा विश्व कप टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में क्रोएशिया ने पांच बार की विश्व विजेता ब्राजील की टीम की हरा दिया था. पूर्व मिस क्रोएशिया अपनी टीम का समर्थन करने के लिए स्टेडियम में पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें- Base Editing से छोटी सी बच्ची को मिल गई नई जिंदगी, मुश्किल लग रहा था लाइलाज कैंसर से बचा पाना





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *