फिल्म RRR पर विदेश में दिए बयान को लेकर ट्रोल हो रहे हैं S S Rajamouli, जानें क्या कह गये महान डायरेक्टर


Rajamouli

ANI

राजामौली की महान रचना हर तरफ चर्चा में है क्योंकि ‘आरआरआर’ के गाने ‘नातु नातु’ ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीता।राजामौली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा हैं। वजह है हाल ही में अमेरिकी पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवाल पर उनका जवाब। भारत की जनता को एसएस राजामौली का जवाब पसंद नहीं आया।

राजामौली की महान रचना हर तरफ चर्चा में है क्योंकि ‘आरआरआर’ के गाने ‘नातु नातु’ ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीता। लेकिन राजामौली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा हैं। वजह है हाल ही में अमेरिकी पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवाल पर उनका जवाब। भारत की जनता को एसएस राजामौली का जवाब पसंद नहीं आया।

राजामौली अमेरिका के डायरेक्टर्स गिल्ड में अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद पत्रकारों के एक समूह से बात कर रहे थे। निर्देशक ने कहा “आरआरआर एक बॉलीवुड फिल्म नहीं है, यह भारत के दक्षिण की एक तेलुगु फिल्म है जहां से मैं आता हूं। फिल्म ‘आरआरआर’ में मैंने गानों का इस्तेमाल फिल्म को रोकने और आपको डांस दिखाने के लिए नहीं, बल्कि कहानी को आगे बढ़ाने के लिए किया है, उन्होंने आगे कहा, मैं फिल्म में उन्हीं तत्वों का इस्तेमाल करता हूं जिन्हें देखने के बाद आप कहें, ‘मेरे 3 घंटे कहां चले गए पता ही नहीं चला’। तभी मैं एक सफल निर्माता कहलाऊंगा।

उन्होंने कहा: “मुझे नहीं लगता कि अमेरिका ने कभी भी दर्शकों से इस तरह की प्रतिक्रिया देखी है। भारत में वापस हम देखते हैं। … दुनिया भर में इंसान इंसान हैं चाहे वे कहीं भी हों।”

आरआरआर को मिल रही तवज्जो और ऑस्कर सीज़न की चर्चा के बारे में बात करते हुए, राजामौली ने कहा “यह वास्तव में बहुत अच्छा लगता है। भारत में हम हजारों फिल्में बनाते हैं लेकिन हमें अपने देश के बाहर शायद ही कोई पहचान मिलती है। अगर यह हमारे ऊपर स्पॉटलाइट डालता है। फिल्में और हमारे फिल्म निर्माताओं को हमारी कहानियों को दुनिया तक ले जाने में मदद करता है, यह वास्तव में बहुत अच्छा होगा।”





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *